Share:
बीच सड़क पर अश्लील हरकत करने लगा कपल, लोगों ने की गिरफ्तारी की मांग
बीच सड़क पर अश्लील हरकत करने लगा कपल, लोगों ने की गिरफ्तारी की मांग

इन दिनों सोशल मीडिया पर हैदराबाद का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसको लेकर लोग कई प्रकार की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। सड़क पर खुलेआम कार के सनरूफ से निकलकर एक कपल किस करने लगा। लोगों ने देखा तो इसका वीडियो बना लिया। प्राप्त खबर के अनुसार, हैदराबाद के पीवी नरसिम्हा राव एक्सप्रेसवे पर एक कपल को कार के सनरूफ से निकलकर किस करते हुए देखा गया। वहीं कार हाइवे पर स्पीड से दौड़ रही थी। वीडियो वायरल होने के पश्चात् लोग पुलिस से कपल पर कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं। 

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक बार-बार महिला को किस करता है तथा फिर वह हवा में हाथ लहराता है। वहीं इस के चलते उन्हें इस बात का ध्यान भी नहीं रहता कि हाइवे पर उपस्थित अन्य व्यक्तियों को कैसा लग रहा होगा। हाइवे पर सफर करने वालों में बच्चे तथा बूढ़े भी सम्मिल्लित हो सकते हैं। वीडियो वायरल होने के पश्चात सोशल मीडिया पर इसकी जमकर आलोचना हो रही है। एक शख्स ने लिखा, उम्मीद है कि हैदराबाद पुलिस इसपर ऐक्शन लेगी। इस तरह की अनसेफ ड्राइविंग से खतरा भी हो सकता है। 

वही इस पर एक अन्य शख्स ने लिखा, इन बेवकूफों के खिलाफ मुकदमा दर्ज होना चाहिए। एक अन्य व्यक्ति ने कहा, मैं खुद बहुत पीडीए करता हूं मगर इस प्रकार की बेवकूफी नहीं करता। एक ब्रेक के साथ ही उनकी जान जा सकती है। इस प्रकार से अपनी और दूसरों की जान को खतरे में डालना कहां तक ठीक है। पुलिस को कार्रवाई करनी चाहिए। आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर लखनऊ का भी एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कपल सनरूफ से निकलकर किस कर रहे हैं। बताया गया कि यह वीडियो लखनऊ के लोहिया पथ का है जहां कार पर कपल इस प्रकार की हरकत कर रहा था। वहीं पीछे से मोटरसाइकिल पर आ रहे शख्स ने इसका वीडियो बना लिया। वीडियो बनाने वाला शख्स यह भी बोलता है कि देखो लखनऊ कितना तेजी से बदल रहा है। 

वर्ल्ड कप के लिए इंदौर में चल रहा था ऑनलाइन सट्टा, पुलिस ने जब्त किए 23 लाख कैश और 1.25 किलो सोना

MP में फिर लौटा बारिश का दौर, इन जिलों के लिए IMD ने जारी किया अलर्ट

कांग्रेस सुप्रीमो मल्लिकार्जुन खड़गे भी पीएम पद की रेस में ? पार्टी सांसद शशि थरूर ने दिए संकेत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -