कपल से मांगा मैरिज सर्टिफिकेट, नही देने पर पुलिस ने बाल पकड़कर घसीटा
कपल से मांगा मैरिज सर्टिफिकेट, नही देने पर पुलिस ने बाल पकड़कर घसीटा
Share:

आप यदि जोधपुर में रात को अपनी पत्नी के साथ बाहर निकल रहे हैं तो अपने साथ अपना मैरिज सर्टिफिकेट रखना ना भुले, वरना पुलिस कर्मचारी आपको जेल में बंद कर सकते हैं। ऐसा ही एक नया मामला सामने आया है। 

आपको बता दे कि ये घटना शहर के सरदारपुरा गोल बिल्डिंग के पास की है। नाइट शो देखकर घर लौट रहे पति-पत्नी को पुलिस ने पहले रोका है और मैरिज सर्टिफिकेट मांगा, नही देने पर एक पुलिसकर्मी महिला के बाल पकड़कर उसे घसीटने लगा। पीसीआर में बैठे एक हेड कांस्टेबल ने उनसे पूछा कि इतनी रात को वह कहां से आ रहे हैं। महिला का कहना कि हेड कांस्टेबल ने काफी शराब पी रखी थी। उन्होंने तुरंत थाने के एसएचओ को बुलाकर हेड कांस्टेबल के नशे में होने की बात कही। इस बात को सुनकर पुलिसकर्मी ने महिला का बाल पकड़ कर दुव्यावहार करने लगें।

लेकिन कहते है ना कि उपर वाला सब देखता है, मतलब पुलिसवालों की सारी करतूत वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। दुसरे दिन पीड़ित दंपति जब पुलिस के आला अधिकारियों के पास शिकायत दर्ज कराने पहुंचा तो वहा उसके खिलाप पुलिस ने एक पुराने केस की फाइल निकाल कर पेश कर दिया। जोधपुर के डीसीपी समीर सिंह का कहना है कि मकान पर कब्जे के एक केस में दंपति के खिलाफ पहले से ही मामला दर्ज है। इसके अलावा पुलिस ने पीड़िता पर भी आरोप लगाते हुए कहा कि महिला ने भी पुलिसकर्मियों के साथ बदसलूकी की हैं। डीसीपी ने कहा है कि, इस मामले की जांच की जा रही है और दोषियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।

दिल्ली यूनिवर्सिटी की छात्रा पर सरेआम चलाई गोली

आईएएस, आईपीएस के लड़को ने की बिना कपड़ो के पार्टी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -