आधी रात को खुले रास्ते में चलती बाइक पर कर रहे थे अश्लील हरकते
आधी रात को खुले रास्ते में चलती बाइक पर कर रहे थे अश्लील हरकते
Share:

इंदौर : इंदौर के एबी रोड पर दो जवां दिल कुछ इस तरह रोमांस दिखाने निकले कि आधी रात को खुलेआम सड़कों पर घूमते रहे। उनकी ये मस्ती अब उन्हीं को भारी पड़ रही है। पुलिस इन दोनों का डिटेल निकलवाने में जुट गई है। दरअसल ये दोनों बाइक पर कुछ इस तरह बैठे थे, जो किसी भी आने-जाने वाले को अच्छा नहीं लग सकता है।

इसी तरह का एक अश्लील वीडियो पिछले साल गोवा में मध्य प्रदेश के एक जोड़े का भी सामने आया था। बाइक पूरे फुल स्पीड में थी और लड़की पेट्रोल के टैंक पर लड़के की ओर अपना चेहरा करके बैठी हुई थी। घटना बुधवार रात करीब 2 बजे की है। पुलिस ने बताया कि ये दोनों किसी पब से आ रहे थे और दोनों नशे में धुत थे।

चश्मदीदों ने बताया कि एलआईजी के पास लड़के ने अचानक बाइक रोकी और लड़की को आगे बैठने को कहा। लोगों के अनुसार, बाइक की स्पीड 100 से भी ज्यादा थी। दोनों जमाने की परवाह किए बिना अश्लील हरकतें करते रहे और लड़की आते-जाते लेगों की ओर फ्लाइंग किस उछालती रही।

इंदैौर के डीआईजी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि सार्वजनिक स्थानों पर अश्लीलता कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी। वीडियो से बाइक का नंबर निकालकर बाइक के मालिक पर सार्वजनिक स्थान पर अश्लीलता फैलाने, बिना हेल्मेट गाड़ी चलाने और निर्धारित गति से अधिक स्पीड में बाइक चलाने के लिए कार्रवाई की जाएगी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -