काउंटर इंटेलीजेंस के अधिकारियों को पाकिस्तान की 21 किलो हेरोइन पकड़ी
काउंटर इंटेलीजेंस के अधिकारियों को पाकिस्तान की 21 किलो हेरोइन पकड़ी
Share:

अमृतसर: भारत पाक अंतरराष्ट्रीय सीमा पर बंदूक की लड़ाई से जुड़े एक महत्वपूर्ण सीमा पार से आपरेशन में काउंटर इंटेलीजेंस के खोजी कुत्तो ने करीब 1.5 करोड़ रुपये से 21 किलोग्राम हेरोइन बरामद की है. 

सहायक महानिरीक्षक काउंटर इंटेलीजेंस बलदेव सिंह ने बताया की पाक आधारित तस्करों द्वारा तस्करी के प्रयास की एक विशेष खुफिया सूचना पर शनिवार को सीमा सुरक्षा बल (BSF) के साथ संचालन किया गया. पाक तस्कर जब ग़ज़ल सीमा के निकट अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास पहुंचे तो पाक तस्करों ने फायरिंग शुरू कर दी. बलदेव सिंह ने कहा, "हम ने भी जवाबी कार्रवाई की और उन्हें पलायन करने पर मजबूर कर दिया".

उन्होंने बताया की हेरोइन के 21 पैकेट और 5 कारतूस के साथ एक .30 बोर की पिस्तौल खोज करते वक्त बरामद हुई. उन्होंने कहा कि प्रारंभिक जांच से पता चला कि नशीले पदार्थों की खेप पाकिस्तानी तस्कर कालू कला, सहजरा और नासिर खान पठान की है जो पाकिस्तान के ही निवासी है.

उन्होंने कहा कि धारा 307 IPC के तहत मामला, 21,29,61 / 85 NDPS अधिनियम, 25,54 / 59 ए अधिनियम, 14-एफ अधिनियम, 3/34 IPC अधिनियम के अंतर्गत स्टेट स्पेशल आपरेशन सेल, पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -