देश भर में लगातार बढ़ रहा कोरोना, मौत के आंकड़ों में हुई बढ़ोतरी
देश भर में लगातार बढ़ रहा कोरोना, मौत के आंकड़ों में हुई बढ़ोतरी
Share:

नई दिल्ली: देश भर में बढ़ते जा रहे कोरोना वायरस के संक्रमण के मामले दिनों दिन बढ़ते जा रहे है, जहा हर दिन कोई न कोई मौत का शिकार होता जा रहा है. वहीं केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक, पिछले 24 घंटे में 18,653 नए मामले सामने आए हैं और 507 लोगों की जाने जा चुकी है. इसके बाद देशभर में कोरोना पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 585493 हो गई है, जिनमें से 220114 सक्रिय मामले हैं, 347979 लोग ठीक हो चुके हैं या उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है. और अब तक 17400 लोगों की जाने जा चुकी है.

देशभर में संक्रमित मरीजों की संख्या पांच लाख 85 हजार के पार: केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक, पिछले 24 घंटे में 18,653 नए मामले सामने आए हैं और 507 लोग अपनी जान से हाथ धो बैठे है. देशभर में कोरोना पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 5,85,493 हो गई है, जिनमें से 2,20,114 सक्रिय मामले हैं, 3,47,979 लोग ठीक हो चुके हैं या उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है और अब तक 17,400 लोगों की मौत हो चुकी है. 

मुंबई के लालबाग में इस बार नहीं होगा गणेशोत्सव का आयोजन: मिली जानकारी के अनुसार मुंबई के लालबाग के राजा गणेशोत्सव मंडल ने इस बार कोरोना महामारी के मद्देनजर गणेशोत्सव आयोजित नहीं करने का फैसला कर चुके है. इसकी जगह एक हफ्ते तक रक्तदान और प्लाज्मा दान शिविर स्थापित किया जाएगा.

नवंबर तक मुफ्त अनाज, जानिए आपको कैसे मिलेगा लाभ ?

कोरोना से 'लहूलुहान' दिल्ली, 24 घंटों में 62 की मौत

रेल यात्रियों को मिली खास सुविधा, तत्काल कर पाएंगे ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -