गोरखपुर में कोरोना से मौत, लोगों में बढ़ा वायरस का खौफ

लखनऊ: देश भर में तेजी से मार कर रहा कोरोना वायरस आज लाखों मासूम लोगों की जान का दुश्मन बन चुका है, हर दिन इस वायरस के कारण हजारों मौते और लाखों लोग संक्रमित होते जा रहे है, इतना ही नहीं अब तो कोरोना वायरस ने महामारी का रूप भी ले लिया है जिसके बाद से लोगों के घरों में अब खाने की किल्लत बढ़ती ही जा रही है. वहीं भारत के यूपी जिले में लगातार कोरोना का संक्रमण बढ़ता ही जा रहा है जिसके कारण लोगों में दहशत और भी बढ़ने लगी है. 

मुजफ्फरनगर में मिले चार कोरोना संक्रमित: मुजफ्फरनगर जनपद में चार और कोरोना पॉजिटिव प्रवासी श्रमिक मिले हैं. जनपद में कोरोना एक्टिव मरीजों की संख्या अब नौ हो गई है. इनमें से आठ प्रवासी मजदूर हैं. सीएमओ डॉ. प्रवीण कुमार चोपड़ा ने बताया कि चार में से तीन मजदूर बुढाना और एक चरथावल के क्वारंटीन केंद्र में भर्ती है. चारों मजदूर महाराष्ट्र से आए थे. जनपद में कोरोना मरीजों की संख्या 33 हो गई है जिनमें से 24 ठीक हो चुके हैं.

रामपुर में बुधवार को 10 कोरोना संक्रमित मिले: रामपुर में कोरोना संक्रमितों के आंकड़ा तेजी से बढ़ रहा है. बुधवार को अब तक प्राप्त रिपोर्ट में 10 लोगों में संक्रमण की पुष्टि की गई है. ये सभी अन्य राज्यों से आए हुए हैं. जिले में अब तक कुल 94 कोरोना केस सामने आ चुके हैं, जिनमें से 71 सक्रिय हैं.

गोरखपुर में कोरोना संक्रमित की मौत: गोरखपुर में कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है. यहां बुधवार को एक 35 साल के कोरोना संक्रमित युवक की मौत हो गई. गोरखपुर में मरने वालों की कुल संख्या चार हो गई है. इसकी पुष्टि बीआरडी मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ. गणेश कुमार ने की है.

'लोग नस्लीय टिप्पणियां करते हैं, थूकते हैं हम पर' , कोलकाता में 300 नर्सों ने छोड़ी नौकरी

कोरोना काल में शादी करना पड़ा महंगा, ऐसे फैला संक्रमण

क्या पाकिस्तान में फंसे बुजुर्ग लौट पाएंगे भारत ?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -