क्वारंटीन वार्ड में फांसी लगाने वाले के रिश्तेदार पहुंचे बाहर
क्वारंटीन वार्ड में फांसी लगाने वाले के रिश्तेदार पहुंचे बाहर
Share:

उत्तराखंड ग्राम्य विकास एवं पंचायती राज संस्थान (यूआईआरडी)  के क्वारंटीन वार्ड में फांसी लगाने वाले अधेड़ तोले शाह के रिश्तेदार पोस्टमार्टम हाउस के बाहर पहुंचे। गमगीन रिश्तेदारों का कहना है कि मृतक तोले शाह को क्वारंटीन करने के बाद बात नहीं हो सकी, इसका उन्हें मलाल है। वहीं सोमवार को पूरनपुर पीलीभीत निवासी तोले शाह (56) ने यूआईआरडी के क्वारंटीन वार्ड में चादर से पंखे पर लटककर खुदकुशी कर ली थी।

इसके साथ ही मृतक को 29 मार्च को खटीमा के जमौर गांव से जिला अस्पताल लाया गया था। सोमवार की देर शाम पुलिस कर्मी उसे कमरे में खाना देने के लिए गए तो दरवाजा अंदर से बंद था। आवाज देने पर दरवाजा नहीं खोलने पर पुलिस कर्मियों ने रोशनदान से अंदर झांका तो अधेड़ फंखे पर लटका मिला। उन्होंने तत्काल इसकी सूचना पुलिस- प्रशासन के अधिकारियों को दी। सूचना मिलते ही अधिकारी सकते में आ गए। 

डीएम डॉ. नीरज खैरवाल व एसएसपी बरिंदरजीत सिंह ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली। इसके साथ ही मृतक के परिजनों व रिश्तदारों को सूचना दे दी गई। वहीं देर रात ही मृतक का बहनोई महबूब शाह व अन्य रिश्तेदार यहां पहुंच गए। वहीं पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया। इसके साथ  ही यूआईआरडी में बने क्वारंटीन सेंटर में अब 38 लोग बचे हैं। वहीं इससे पहले एक युवक सोशल मीडिया में अपनी परेशानी बयां कर चुका है। उसके खिलाफ कोतवाली में मुकदमा दर्ज है। 

आखरी कोरोना से अब तक कैसे बचा हुआ है तुर्कमेनिस्तान ?

जम्मू कश्मीर से रुला देने वाली खबर, मुठभेड़ में शहीद हुए 10 भारतीय जवान

10 साल की उम्र में किया था पंडित रविशंकर ने पहला कार्यक्रम, सितार वादक से पहले थे नर्तक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -