सुपरमार्केट में दिखा कोरोना वायरस का खौफ, महिला के छींकते ही हुआ कुछ ऐसा
सुपरमार्केट में दिखा कोरोना वायरस का खौफ, महिला के छींकते ही हुआ कुछ ऐसा
Share:

दुनियाभर में कोरोना वायरस ने तबाही मचा कर रखी हुई है. लोग इस महामारी के शिकार न हों, इसलिए कई देशों ने लॉकडाउन का आदेश दे रखे है, ताकि लोग घरों से बाहर न निकलें, जिससे यह बीमारी दूसरे इंसान को भी लगे. बहुत ज्यादा जरूरी हो, तो ही घरों से बाहर निकलने की सलाह दी जा रही है. कोरोना से लोग इस हद तक डरे हुए हैं कि उनके आसपास अगर गलती से भी कोई छींक दे या खांस दे तो वो उनके मन में डर पैदा कर दे रहा है. कुछ ऐसा ही मामला अमेरिका के पेन्सिल्वेनिया से सामने आया है, जहां एक महिला ने सुपरमार्केट के अंदर छींक दिया, जिसके बाद एहतियातन सारा सामान सुपरमार्केट से बाहर फेंक दिया गया. इस बाहर फेंके गए सामान की कीमत 35 हजार डॉलर यानी करीब 26 लाख रुपये बताई जा रही है.  

इस सुपरमार्केट के अंदर काम करने वाले एक कर्मचारी ने बताया कि महिला जैसे ही सुपरमार्केट में घुसी और बेकरी प्रोडक्ट्स के पास पहुंची तो उसने छींकना शुरू कर दिया था. वहां मीट और किराने का भी सामान रखा हुआ था. कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए तुरंत पूरे सामान को सुपरमार्केट से बाहर फेंक दिया गया. सुपरमार्केट के कर्मचारी ने बताया कि पूरे सामान को इसलिए फेंक दिया गया, ताकि महिला अगर कोरोना पॉजिटिव हुई तो उस सामान के द्वारा और लोग भी संक्रमित हो सकते थे. वहीं महिला के छींकने के बाद स्टोर के मालिक ने तुरंत पुलिस को फोन कर दिया, जिसके बाद उसे हिरासत में ले लिया गया है.  

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, महिला ने जानबूझकर ऐसा किया था. बताया जा रहा है कि वो कोरोना पॉजिटिव नहीं थी. फिर भी एहतियात के तौर पर उसकी जांच कराई जाएगी. पुलिस का कहना है कि महिला पर आपराधिक मुकदमा चलाया जाएगा. वहीं, घटना के बाद सुपरमार्केट की अच्छे से साफ-सफाई कराई गई, ताकि खतरे की कोई संभावना न रहे. जानकारी के लिए बता दें कि अमेरिका में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या में तेजी से बढ़ोतरी हुई है. यहां अब तक 1100 से भी ज्यादा लोग इस बीमारी से मारे गए हैं जबकि 80 हजार से ज्यादा लोग संक्रमित हैं. न्यूयॉर्क टाइम्स के मुताबिक दुनियाभर में कोरोना वायरस के जितने भी मामलों की पुष्टि हुई है, उनमें सबसे ज्यादा अमेरिका में ही हैं.  

रिसर्च सहायक और लैब तकनीशियन के रिक्त पदों पर जॉब ओपनिंग, स्नातक पास करें आवेदन

कोरोना के चलते घर में बंद इस शख्स ने डॉगी से मंगवाया खाने का सामान

इस शख्स के केक खाने के वीडियो ने इंटरनेट पर मचाया धमाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -