हिमाचल में सामने आये 56 नए कोरोना संक्रमित मरीज
हिमाचल में सामने आये 56 नए कोरोना संक्रमित मरीज
Share:

शिमला: कोरोना के कारण पूरी दुनिया बेहद ग्रसित है. वही इससे निजात पाने के लिए हर संभव प्रयास किये जा रहे है, परन्तु कोई सफल नतीजा सामने नहीं आया है. वही बात यदि हिमाचल प्रदेश की करे, तो हिमाचल में शनिवार को 56 COVID-19 सकारात्मक केस आए हैं. चंबा में 43, हमीरपुर में 8, कुल्लू में 4 तथा शिमला में एक केस आया है. हिमाचल स्टेट फ़ूड सप्लाई कॉर्पोरेशन के उपाध्यक्ष बलदेव सिंह तोमर की रिपोर्ट भी COVID-19 पॉजिटिव आई है. बीएमओ राजपुर डॉ. अजय देओल ने इसकी जानकारी दी है.

वही चंबा शहर में एक साथ 43 COVID-19 पॉजिटिव केस आए हैं. इनमें 40 केस मोहल्ला धड़ोग से हैं. अन्य तीन केस मंगला तथा किलाड़ से हैं. हमीरपुर शहर में चार महिलाओं सहित टोटल आठ तथा लोग COVID-19 संक्रमित पाए गए हैं, जबकि एक 77 साल के वरिष्ठ नागरिक समेत दो लोग COVID-19 को मात देकर ठीक भी हुए हैं. चीफ मेडिकल ऑफिसर डॉ. अर्चना सोनी ने अपने बयान में बताया कि आठ लोगों की रिपोर्ट सकारात्मक आई है. पॉजिटिव पाए गए सभी लोग पूर्व से ही गृह संगरोध में रह रहे थे.

साथ ही इनमें हमीरपुर तहसील के गांव नेरी का 50 साल के व्यक्ति सम्मिलित है. वह 28 जुलाई को पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी से आया था. 29 जुलाई को चंडीगढ़ से आई बीड़ बगेहड़ा इलाके के गांव बाहरू की 53 साल की महिला, 25 जुलाई को जालंधर से आया, चौरी इलाके के गांव स्पाहल का 32 साल के व्यक्ति तथा 31 जुलाई को बिहार के मुजफ्फरपुर से आया जंगलबैरी इलाके के समोना गांव का 38 साल का व्यक्ति भी पॉजिटिव पाया गया है. इसी के साथ राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या में निरंतर इजाफा हो रहा है.

गोलगप्पे खाते-खाते लड़की को ठेले वाले से हुआ प्यार, परिवार छोड़ उसी के साथ हो गई फरार

जन्माष्टमी : भगवान विष्णु के कौन-से अवतार हैं श्री कृष्ण ?

किसानों को बड़ी सौगात देंगे पीएम मोदी, कल 11 बजे लांच करेंगे ये बेहतरीन स्कीम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -