चंबा में चार वर्षीय बच्ची समेत दो को हुआ कोरोना, जिले में 100 से पार सक्रिय मामले
चंबा में चार वर्षीय बच्ची समेत दो को हुआ कोरोना, जिले में 100 से पार सक्रिय मामले
Share:

चम्बा: कोरोना महामारी ने पुरे देश को ग्रसित कर रखा है. वही इस बीच बात यदि हिमाचल प्रदेश की करे, तो हिमाचल के चंबा शहर में सोमवार को COVID-19 वायरस के दो नए केस आए हैं. शहर के धड़ोग की चार वर्षीय बच्ची तथा समोट के 41 साल के व्यक्ति की रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है. वही शहर में एक्टिव केसों की संख्या 103 हो चुकी है, तथा 190 मरीज स्वस्थ हो गए हैं.

वही राज्य में रविवार को कोरोना के 162 नए केस सामने आए थे. साथ ही अब राज्य में संक्रमितों का कुल आंकड़ा 4158 हो चूका है. 1379 एक्टिव केस हैं. 2720 मरीज स्वस्थ हो गए हैं. वही COVID-19 से अब तक 18 संक्रमितों की मौत हो चुकी है. 40 मरीज प्रदेश के बाहर चले गए हैं. इसी के साथ राज्य में कोरोना के मामलों में लगतार वृद्धि हो रही है.

वही दूसरी तरफ राज्य में कोरोना के कारण पैट, पैरा ईजीएस टू जीवीएस शिक्षक मेडिकल करवाने को लेकर परेशान हैं. शिक्षकों को डर है कि मेडिकल के लिए आने वाली भीड़ से वे कोरोना संक्रमण का शिकार न हो जाएं. इसके चलते नियुक्तियों के लिए मेडिकल प्रमाण पत्र शिक्षकों के लिए गले की फांस बन गए हैं. इन दिनों कोरोना के चलते शिक्षक अस्पतालों में जाने से कतरा रहे हैं. किसी भी प्रकार के मेडिकल प्रमाण पत्र सीएमओ कार्यालय में ही बनाए जाते हैं. इस काम के लिए स्वास्थ्य विभाग की ओर से क्षेत्रीय अस्पताल के सीएमओ कार्यालय में विशेष डॉक्टरों की ड्यूटी लगाई जाती हैं.

सुप्रीम कोर्ट ने दी NEET और JEE Main एग्जाम को मंजूरी, कहा- सभी चीज़ें नहीं रोक सकते

दशहरा कथा : माँ दुर्गा को चढ़ाने के लिए अपनी आँख निकालने लगे थे श्री राम

यूपी में बलात्कार का जंगलराज, योगी सरकार पर राहुल-प्रियंका का हमला

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -