जान जोखिम में डालकर पुलिस ने बचाई एक युवक की जान
जान जोखिम में डालकर पुलिस ने बचाई एक युवक की जान
Share:

भोपाल: बीते कई दिनों से लगातार बढ़ता जा रहा आपदाओं का सिलसिला हर किसी के लिए बड़ी परेशानी का कारण बनता जा रहा है, और अब तो कई ऐसे लोग भी है जो इन आपदाओं की चपेट में आने से अपना दम तोड़ दे रहे है. लेकिन आज भी हमारी पुलिस अपने कार्य को पूरा करने से पीछे नहीं हट रही है. वहीं आज हम आपके लिए एक ऐसा ही केस लेकर आए है. यह केस परवलिया थाना अंतर्गत मोरगा नदी का है जंहा बारिश के कारण बड़ा हादसा होने से पुलिस ने रोक लिया. 

परवलिया थाना अंतर्गत मोरगा नदी जो कि पल से ऊपर बह रही थी चन्दूखेड़ी शांति इन्क्लेव निवासी राहुल बघेल अपनी मोटरसाइकिल इसप्लेण्डर mp 04,np 9094 से  उफनती नदी से निकल रहा था कि तेज बहाव में मोटरसाइकल सहित राहुल बहने लगा तत्काल ग्रामीण जनों ने जो सड़क के दूसरी ओर खड़े थे.  और उन्होंने 100 डायल करके पुलिस से सहायता मांगी जंहा सूचना मिलते ही  परवलिया थाना प्रभारी श्री गिरीश त्रिपाठी ,प्रधान आरक्षक विनय दांगी ,प्रधान आरक्षक राजू सिंह रघुवंसी प्रधान आरक्षक राम सनेही, आरक्षक सुशील वर्मा 100 डायल के कर्मचारी राजवीर मीना ने मौके पर पहुँच कर बहती नदी में अपनी जान जोखिम में डालते हुए बीच नदी में फंसे युवक राहुल की ओर एक बड़ी रस्सी फेंक कर उसकी मदद की.  

जंहा उसने रस्सी को पकड़ा एक जवान राहुल के करीब पहुँच कर पानी मे बह रही मोटरसाइकिल को रस्सी से बांध दिया और सभी के साथ  मिल कर खिंचा ओर बड़ी मसक्त के साथ राहुल को बचाया परवलिया के जाबाज़ पुलिस कर्मियों को थाना प्रभारी ने धन्यवाद दिया और सभी सकुशल बहार निकले पूल से 2 से 3 फीट पानी ऊपर बह रहा था. समय रहते राहुल की जान बच गई नही तो बड़ा हादसा हो जाता.

सुशांत का पुराना इंटरव्यू आया सामने, कही थी ये बात

4 करोड़ से ज्यादा कोरोना टेस्ट कर चुका है भारत, 1500 से अधिक लैब्स में चल रही जांच

हॉलीवुड अभिनेता चैडविक बोसमैन के निधन के बाद बॉलीवुड में छाया मातम, अर्पित की श्रद्धांजलि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -