अनुष्का शर्मा ने इस तरह मनाया राम नवमी का पर्व
अनुष्का शर्मा ने इस तरह मनाया राम नवमी का पर्व
Share:

आप तो जानते ही हैं कि इस समय कोरोना से विश्वव्यापी जंग और देशभर में लॉकडाउन के बीच सभी अपने अपने घरों में कैद हैं. ऐसे में सभी ने बीते कल ही रामनवमी का पर्व भी मनाया लेकिन अपने अपने घरों में. जी हाँ,  चैत्र नवरात्र की नवमी पर इसी दिन देवी के सिद्धिदात्री रूप की पूजा होती है लेकिन भले ही देश में मंदिर बंद है पर भक्तों का उत्साह कम नहीं है. बीते कल ही ऐसा ही माहौल बॉलीवुड में देखने को मिला. बीते कल कपिल शर्मा, शिल्पा शेट्टी के बाद अनुष्का शर्मा ने दुर्गाष्टमी मनाते हुए प्रसाद की फोटो शेयर की जो आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं. इस समय उनकी शेयर की गई फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

आप सभी देख सकते हैं अनुष्का ने दुर्गाष्टमी की प्रसाद की फोटो को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है जो बड़ी बेहतरीन है. इस शेयर की गई फोटो में हलवा पूणी और चने का प्रसाद देखकर आपके भी मुंह में पानी आ जाएगा. वैसे आप सभी को बता दें कि इससे पहले अनुष्का शर्मा ने अपने पति और इंडियन क्रिकेट के कप्तान विराट कोहली और अपने डॉग के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर किया था. वहीं उस दौरान कैप्शन में अनुष्का ने दिल छू लेना वाला मैसेज भी लिखा था.

जी दरअसल अनुष्का ने कैप्शन में लिखा था, 'मैं बस सभी को बताना चाहती हूं कि मैं उन सभी के लिए कितना दर्द महसूस करती हूं जब मैं उन पीड़ितों को देखती हूं. मैं अपनी सर्वश्रेष्ठ क्षमताओं में यथासंभव मदद करना चाहती हूं. जो भी पीड़ित हैं मेरी दुआएं उनके साथ हैं. वे जल्द से जल्द ठीक हो जाए. इस समय में मुझे यह अहसास हुआ की जीवन बिताने के लिए अन्न, पानी तथा घर ये तो महत्वपूर्ण हैं ही, लेकिन सबसे अधिक महत्व स्वास्थ अच्छा होना चाहिए. इस क्वारंटाइन में घर में रहकर अपना समय अपने फैमिली के साथ बिताइए.'' वैसे इन दिनों अनुष्का अपने पति के साथ समय बिता रहीं हैं.

पीएम मोदी का वीडियो संदेश सुनकर भड़का यह एक्टर, कहा- 'दिवाली नहीं है'

बॉलीवुड इंडस्ट्री में दौड़ी शोक की लहर, हुआ इनका निधन

लॉकडाउन के बीच हुआ शाहरुख़ की ऑन-स्क्रीन बेटी के पिता का निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -