बिशप डॉ. चाकू थोट्टूमकल ने कहा- "सुपर स्प्रेडर' घटनाओं से सावधान रहें..."

मध्य प्रदेश: इंदौर डायोसिटी के बिशप डॉ. चाकू थोट्टूमकल ने नागरिक से अपील की कि वे सभी घटनाओं पर कड़ी निगरानी रखें, जो कि कोविड-19 के संभावित "सुपर स्प्रेडर्स" हो सकते हैं और समारोहों और इससे जुड़े विभिन्न आयोजनों के दौरान भीड़ को रोकने के लिए और इसके कारण भी हो सकते है। 

उन्होंने सभी लोगों को स्थानीय सरकारों द्वारा जारी किए गए सभी प्रोटोकॉल का गंभीरता से पालन करने के लिए कहा। बिशप डॉ. चाकू थोट्टूमकल ने कहा, कोरोना संक्रमण लगातार बढ़ रहा है। कल नए संक्रमणों की गिनती अकेले इंदौर जिले में 912 थी। कृपया अपने पहरे पर रहें। कृपया सभी अनावश्यक यात्राएं रोकें। अपनी छुट्टियों और अन्य कार्यों को स्थगित करें। अपने टिकट रद्द करें। अगर आप छुट्टियों के लिए नहीं जाते हैं तो कुछ नहीं होगा। दूसरी ओर, आपके घर में आपका स्वागत आपके घर के लोग डर और कांप से करेंगे क्योंकि उन्हें पता है कि आप भारत के एक अत्यंत संक्रमित राज्य से आ रहे हैं। 

लोगों को इस अनदेखी दुश्मन के सामने खुद को उजागर करने के खतरे के बारे में जागरूक होने के लिए प्रेरित करें। ऑक्सीजन और इंजेक्शन जैसी महत्वपूर्ण चिकित्सा आपूर्ति उपलब्ध नहीं है। संक्रमण को रोकने के लिए एकमात्र तरीका है। हमारा अस्पताल भरा हुआ है।

क्या कुरान से हटेंगी 26 आयतें ? वसीम रिज़वी की याचिका पर 12 अप्रैल को 'सुप्रीम' सुनवाई

कांग्रेस विधायक रावसाहेब अंतापुरकर का कोरोना संक्रमण के चलते निधन

पीएम मोदी बोले- जो सुरक्षाबल आतंकियों से नहीं डरे, वो 'दीदी' के गुंडों से क्या डरेंगे ?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -