एक बार फिर तेजी से बढ़ा कोरोना का कहर, धनोरा बटालियन के कई जवान हुए संक्रमित
एक बार फिर तेजी से बढ़ा कोरोना का कहर, धनोरा बटालियन के कई जवान हुए संक्रमित
Share:

साल 2022 के दिसंबर माह में बालोद जिला कोविड मुक्त श्रेणी में आ चुका था। तब जिले के सभी 5 ब्लॉक में कोविड के एक भी सक्रीय केस नहीं थे, अब 4 माह के उपरांत स्थिति बदल चुकी है, क्योंकि सभी ब्लॉक में कोरोना वायरस दस्तक दे दिया है। संक्रमण की रफ्तार धीमी ही सही लेकिन बढ़ते क्रम पर है। ऐसे में सावधानी बरतने की आवश्यकता भी है, घबराने की नहीं है क्योंकि जितने लोग संक्रमित हुए है, वे सभी होम आइसोलेट है।

बीते 24 घंटे यानी मंगलवार शाम से लेकर बुधवार शाम तक कोविड की चपेट में 14 लोग भी आ चुके है। इसमें गुरूर CHC के मेडिकल अफसर, स्टाफ नर्स, धनोरा बटालियन के जवान सहित अन्य का नाम भी जुड़ चूका है। बुधवार को ही गुरूर ब्लॉक में 5 मरीज मिलने की पुष्टि विभाग ने की है। वहीं डौंडी ब्लाक में एक युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। 

बीते 5 दिन में ही 20 लोग कोरोना की चपेट में आ गए है। इनमें से अधिकांश की ट्रेवल हिस्ट्री के मुलताबिक गांव या शहर से कहीं गए नहीं है। ऐसे में आशंका है कि पहले से संक्रमित के संपर्क में आने से कोरोना की चपेट में आ गए होंगे। CMHO डॉ. जेएल उइके ने सभी बीएमओ को अपने-अपने ब्लॉक में सैंपलिंग टेस्टिंग बढ़ाने के निर्देश दिए है। ताकि संक्रमितों की पहचान जल्द हो पाए।

प्रयागराज में अब भी जारी है ED की छापेमारी, सबसे बड़े बिल्डर व पूर्व विधायक समेत 15 लोगों केस दर्ज

सगाई कर किया रेप, अश्लील वीडियो से कर रहा ब्लैकमेल

'बच्चे के विकास के लिए माता-पिता के साथ भाई-बहनों का भी होना जरूरी': बॉम्बे हाई कोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -