हरियाणा में कोरोना वायरस का नया आंकड़ा आया सामने
हरियाणा में कोरोना वायरस का नया आंकड़ा आया सामने
Share:

शनिवार को हरियाणा में कोरोना वायरस से संक्रमित एक और मरीजों की पुष्टि हो गई. इसके साथ ही प्रदेश में पीड़ितों की संख्या अब आठ हो गई है.शनिवार को पंचकूला के मरीज की रिपोर्ट पॉजिटिव आई. सेक्टर एक स्थित खड़ग मंगोली की 40 वर्षीय महिला कोरोना वायरस से ग्रसित पाई गई है. यह महिला चंडीगढ़ की इंग्लैंड से लौटी कोरोना संक्रमित युवती के संपर्क में आई थी. इसने उस लड़की की मसाज की थी. पंचकूला के सेक्टर छह नागरिक अस्पताल में आइसोलेशन वार्ड में इस महिला को भर्ती कराया गया है. महिला के 17 वर्षीय बेटे व अन्य दो कि रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

इन अभिनेत्रियों ने तोड़ी बरसों पुरानी परंपरा

इसके अलावा दूसरा केस शुक्रवार को हरियाणा के फरीदाबाद में सामने आया. 12 मार्च को स्पेन से लौटी 52 वर्षीय महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. डीसी यशपाल यादव ने इसकी पुष्टि की. तीसरा केस, इंग्लैंड से आए पानीपत के 21 वर्षीय युवक की सैंपल रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी.

हिमाचल रोजाना उठा रहा करोड़ो का नुकसान, वायरस को लेकर नहीं करना चाहता कोई गलती

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि चौथा केस, गुरुग्राम का है. सेक्टर 10 अस्पताल में भर्ती पालम विहार निवासी 16 साल के किशोर की रोहतक पीजीआई से आई रिपोर्ट मे कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है. पांचवा केस, इसी किशोर की बड़ी बहन का है, जो पहले से ही कोरोना संक्रमित है. छठा केस, गुरुग्राम की 29 वर्षीय युवती का है, जो एक कम्पनी में काम करती है. हाल ही में उसने मलेशिया और इंडोनेशिया की यात्रा की थी. महिला अस्पताल में भर्ती है और फिलहाल उसकी हालत स्थिर है.

124 यात्रियों को दुबई से इंदौर लेकर आया विमान, एयरपोर्ट पर स्क्रीनिंग जारी

Sun Le Saathiya Review: आईएएस पवन कुमार के गाने ने उड़ाए होश

जम्मू-कश्मीर : छह आतंकी हुए ढेर, पाकिस्तानी प्लान हुआ नाकाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -