उद्योग व्यापार मंडल का फैसला, धनोल्टी में बंद रहेंगे होटल
उद्योग व्यापार मंडल का फैसला, धनोल्टी में बंद रहेंगे होटल
Share:

धनोल्टी के होटल एसोसिएशन व उद्योग व्यापार मंडल ने कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण व सरकारी एडवाइजरी का अवलोकन कर क्षेत्र में होटल, रेस्टारेंट और दुकानों को नहीं खोलने का निर्णय लिया है।धनोल्टी में होटल एसोसिएशन व उद्योग व्यापार मंडल की बैठक में यह निर्णय लिया गया। मंडल के अध्यक्ष रघुवीर रमोला ने बताया कि सब कुछ खुलने पर यहां देशभर से बड़ी संख्या में पर्यटकों के आने की उम्मीद है। ऐसे में सरकार की एडवाइजरी का भी पूरी तरह से पालन नहीं किया जा सकता है।

 जिससे कोरोना संक्रमण फैल सकता है।इसलिए जब तक खतरा टल नहीं जाता तब तक क्षेत्र में होटल, रेस्टोरेंट और दुकानों को बंद रखा जाने का निर्णय लिया गया है। इस मौके पर नीरज बेलवाल, मनोज उनियाल, अरविंद कुमाईं, दयाल सिंह रावत, ओमप्रकाश उनियाल, विपुल बेलवाल, कुलदीप नेगी, महिपाल कठैत, दीपक गुसाईं, हुकम सिंह गुसाईं, जयपाल बेलवाल, अनिल गुसाई, मनोज बेलवाल आदि मौजूद थे।वहीं चकराता में भी 30 जून तक होटल नहीं खुलेंगे। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कोरोना महामारी के मद्देनजर चकराता टूरिस्ट डेवलपमेंट एसोसिएशन ने यह फैसला लिया है। वहीं प्रशासन की ओर से रोज-रोज नए आदेश जारी करने से देहरादून के व्यापारी परेशान हो चुके हैं। प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि ने कहा कि वह रोज नए-नए आदेश लागू कर व्यापारियों को भ्रमित न करेंं।व्यापारी पहले ही रोजी रोटी के लिए संघर्ष कर रहा है। अगर प्रशासन ने जल्द ही स्थिति सामान्य लाने की कोशिश नहीं की तो आंदोलन किया जाएगा।


डीएमके ने खटखटाया सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा, जानें क्या है मामला

आवश्यकता से अधिक सैनिटाइजर का उपयोग कर सकता है बड़ा नुकसान

रीस्टोर हुआ पायल रोहतगी का ट्विटर अकाउंट, दोबारा विवादित ट्वीट कर फंसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -