जिस युवती ने स्वास्थकर्मी पर फेके थे पत्थर, संक्रमण मुक्त होकर लौटी घर
जिस युवती ने स्वास्थकर्मी पर फेके थे पत्थर, संक्रमण मुक्त होकर लौटी घर
Share:

इंदौरबीते दिनों शहर में कोरोना का इलाज करने गए स्वास्थकर्मी में रहवासियों ने जमकर पथराव किया था. जिस टाटपट्टी बाखल के रहवासियों ने डॉक्टरों और स्वास्थ्य कर्मचारियों पर पथराव किया था, आज वहीं की कोरोना पॉजिटिव युवती को डॉक्टरों ने इलाज कर स्वस्थ किया और घर भेजा. संक्रमण मुक्त होकर वे कितनी खुश थी कि यह उनके चेहरे को देखकर लिया जा सकता है. शुक्रवार को 12 कोरोना पॉजिटिव मरीजों को अरबिंदो अस्पताल से रिहा किया गया. इससे पहले अब तक 16 और मरीजों को छुट्टी दिया जा सकता है. 28 को स्वस्थ्य होने के बाद छुट्टी दे गई है. इंदौर मेडिकल कॉलेज का दावा है कि इंदौर में 28 मरीज स्वस्थ्य हुए हैं. जो देश में सबसे ज्यादा है. शुक्रवार दोपहर को सभी मरीजों को एक साथ छोड़ा गया है. इसमें शैल्बी अस्पताल के डॉ. आकाश तिवारी सहित अलग-अलग इलाकों से भर्ती हुए मरीज शामिल हैं. उनमें एक मरीज कमालुद्दीन उज्जैन का भी है.

गुजरात में लॉकडाउन से परेशान मजदूर ने किया ऐसा काम, जिसे जानकर काँप जाएंगे आप

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि एक मरीज कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद अस्पताल में भर्ती रहा, वहां सभी ने पूरा ध्यान रखा. इलाज को सबसे पहले प्राथमिकता दी गई. स्वस्थ होने के बाद मैं घर लौट रहा हूं और यही उम्मीद करता हूं कि इस बीमारी से जो भी संक्रमित हों, वे सभी स्वस्थ हों. यह कहना है डॉ. आकाश तिवारी का. शुक्रवार को उनके सहित 12 मरीजों की अरबिंदो अस्पताल से छुट्टी की गई. इनमें टाटपट्टी बाखल की आलिया खान, आलिया, प्रवीण सोनी, फरीदउल्लाह, आफताब, अमलुद्दीन, इमरान, समीर खान, मोहम्मद अमजद, गुलमिन, साकिब और एक अन्य घर लौटे हैं. 

जानिए ज्योतिराव फुले को किस तरह मिली महात्मा की उपाधि

लगातार जारी प्रयासों की वजह से अब एमआरटीबी अस्पताल में भर्ती मरीज भी धीरे-धीरे स्वस्थ हो रहे हैं. हाल ही में यहां भर्ती मरीजों की स्थिति को लेकर डॉक्टरों ने भी ठीक होने की पूरी उम्मीद जताई है. उन्होंने अस्पताल के अंदर से एक फोटो भी शेयर किया जिसमें मरीज जीत का चिन्ह दिखाते नजर आ रहे हैं.

धारा 370 पर इस्तीफा देने वाले IAS अफसर को फिर मिला ज्वाइन करने का प्रस्ताव

आज ख़त्म हो सकता है लॉकडाउन का संशय, पीएम मोदी करेंगे महाबैठक

मध्यप्रदेश में भयानक हादसा, पावर प्लांट का फ्लाई एश डैम टूटा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -