राजस्थान से राहत भरी खबर, 2715 की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव

जयपुर: राजस्थान में कोरोना के सबसे अधिक 25 मामले भीलवाड़ा जिले से सामने आए हैं. इसके बाद जयपुर का नंबर आता है जहां से 10अब तक मामले सामने आ चुके हैं. इनके अलावा जोधपुर और झुंझनु में सात - सात, चुरु में 4, अजमेर में 4, प्रतापगढ़ और डुगंरपुर में दो -दो जबकि पाली और सीकर में एक एक मामले दर्ज किया गया हैं. 

राजस्थान में कोरोना के मामलों में और इजाफा हो सकता है क्योंकि अभी कई सैंपलों की रिपोर्ट आना बाकी है. राजस्थान के स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा के अनुसार 'जो साठ पॉजिटिव मामले आए हैं वो दस जिलों के हैं. इन दस जिलों से 2990 नमूने लिए गए थे. इसमें से 60 पॉजिटिव निकले और 2715 निगेटिव पाए गए. हालांकि 215 की रिपोर्ट अभी शेष है. इन दस जिलों के अलावा भी पूरे सूबे से नमूने आ रहे हैं. इनकी तादाद 4450 है. उनमें 391 निगेटिव आए हैं और टोटल 4079 अभी लंबित हैं'.

आपको बता दें कि राजस्थान के भीलवाड़ा में जिस प्रकार से एक एक कर कई मामले सामने आने लगे थे उसे लेकर पूरे देश में सनसनी फ़ैल गई थी. लोगों को कम्युनिटी स्प्रेड का डर सताने लगा था. किन्तु राजस्थान सरकार का दावा है कि भीलवाड़ा में कड़ी मशक्कत के बाद कोरोना को महामारी की तरह फैलने से रोक लिया गया. 

चीनी कंपनी Oppo ने पीएम राहत कोष में दान किये 1 करोड़ रूपये

कोरोना: RBI गवर्नर की अपील - नकद लेन-देन से बचें, डिजिटल ट्रांसक्शन करें

शेयर बाज़ार पर भी कोरोना का असर जारी, आज लाल निशान के साथ खुला सेंसेक्स

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -