बिहार में कोरोना का कहर, IMA के कार्यक्रम में शामिल 17 डॉक्टर हुए संक्रमित
बिहार में कोरोना का कहर, IMA के कार्यक्रम में शामिल 17 डॉक्टर हुए संक्रमित
Share:

पटना: भारत में कोरोना ने एक बार फिर से डर का माहौल उत्पन्न कर दिया है। सभी प्रदेशों में रफ़्तार से कोरोना के केस बढ़ रहे हैं। इस बीच बिहार में कोरोना वायरस ने चिकित्सकों को भी अपनी चपेट में ले लिया है। दरअसल, 28 दिसंबर को बिहार में इंडियन मेडिकल एसोसिएशन का वार्षिक समारोह हुआ था। इस समारोह में सम्मिलित होने वाली नालंदा मेडिकल कॉलेज व हॉस्पिटल के 17 चिकित्सकों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। विशेष बात यह है कि सीएम नीतीश कुमार भी इस समारोह में शामिल हुई थी। 

वही नालंदा मेडिकल कॉलेज की तरफ से स्वयं इसकी पुष्टि की गई है। कॉलेज प्रशासन की तरफ से बताया गया कि समारोह में सम्मिलित होने वाले 17 चिकित्सकों की एंटीजन रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके पश्चात् सभी चिकित्सकों का आरटी-पीसीआर जांच किया गया है, जिसकी रिपोर्ट आना शेष है। 

वही बिहार में वर्ष के अंतिम दिन कोरोना के कई केस सामने आए थे। प्रदेश में कुल 281 केसों की पुष्टि हुई थी, जिसमें अकेले पटना में 136 संक्रमित मिले थे। इसके अतिरिक्त 70 केस गया तथा 10 मुंगेर में सामने आए थे। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने IMA के इस समारोह में ही बिहार में कोरोना की तीसरी लहर का आरम्भ होने का ऐलान किया गया था। बीते एक हफ्ते में प्रदेश में कोरोन के केस रफ़्तार से बढ़ रहे हैं। फिलहाल, बिहार में संक्रमितों का आँकड़ा बढ़कर 749 हो गया है।

गोविंदा को अपने सामने देख इमोशनल हुए रणवीर सिंह, कही ये बड़ी बात

नववर्ष पर कोरोना मामले में हुआ तेज उछाल, केजरीवाल बोले- 'चिंता की बात नहीं...'

आवारा कुत्तों के झुंड ने मासूम को नोचा, हालात हुई नाजुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -