गोविंदा को अपने सामने देख इमोशनल हुए रणवीर सिंह, कही ये बड़ी बात

बॉलीवुड फिल्मों मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह ने गोविंदा को अपनी लाइफ में ईश्वर का दर्जा दिया हुआ है। सोचिए आपका ईश्वर जब आपके दरवाज़े पर आ जाए तो आपका कैसी प्रतिक्रिया रहेगी। ठीक वैसा ही हुआ आपके पसंदीदा रणवीर सिंह के साथ, जब गोविंदा रणवीर सिंह के शो 'द बिग पिक्चर' में गेस्ट बनकर आए तो मानों रणवीर सिंह से अपनी खुशी संभाली नहीं गई। वो रोते हुए गोविंदा के पैरों में जा गिरे। कलर्स चैनल ने अपने इंस्टा खाते पर शो के कई प्रोमो साझा किए है जिसमें गोविंदा एवं रणवीर सिंह के बीच की कैमिस्ट्री स्पष्ट दिखाई दे रही है।

वही गोविंदा के लिए रणवीर की दीवानगी किसी से छिपी नहीं है। अपने दर्शकों को जब रणवीर ने अपने ईश्वर से मिलवाया तो गोविंदा भी बहुत खुश दिखाई दिए। रणवीर ने शो में दर्शकों से कहा- आज के शुभ मौके पर मेरे ईश्वर खुद हम सबसे मिलने आए हैं। द वन एंड ऑनली, हीरो नंबर 1 गोविंदा...तो वहीं साझा किए गए दूसरे प्रोमों में रणवीर जमीन पर लेटे हुए गोविंदा के पैरों को कसकर पकड़े दिखाई दिए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वही इन दोनों ने मिलकर बिग पिक्चर की रंगीन रात को और भी जबरदस्त बना दिया। इस के चलते रणवीर एवं गोविंदा ने कई सांग्स पर कमर थिरकाई। इश्क सूफियाना, यूपी वाला ठुमका वाले सांग पर शो में दोनों ने साथ डांस किया। साथ ही रणवीर ने इस के चलते एक और खुलासा किया तथा कहा कि उन्होंने रैप करना गली बॉय के चलते नहीं सीखा बल्कि गोविंदा के गानों से सीखा है। इस शो में गोविंदा की पुरी फैमिली वीडियो कॉल के माध्यम से जुड़ी। बता दे कि रणवीर सिंह गोविंदा के साथ फिल्म किल-दिल में एक साथ स्क्रीन शेयर कर चुके हैं।

मैं अपने प्रशंसकों के समर्थन से अभिभूत हूं: विशाल

पलक तिवारी संग सलमान खान ने किया डांस तो बोली श्वेता तिवारी- 'ऊईईई... मां इस शो को...'

श्वेता तिवारी की अदाओं ने लूटी महफ़िल, दिव्यांका त्रिपाठी बोलीं- 'बस भी करो...'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -