जेवियर लेबर रिलेशंस इंस्टीट्यूट में कोरोना का विस्फोट, 40 से अधिक मामले आए सामने
जेवियर लेबर रिलेशंस इंस्टीट्यूट में कोरोना का विस्फोट, 40 से अधिक मामले आए सामने
Share:

कोविड वायरस के केसों अब एजुकेशन संस्थानों में एक के उपरांत एक आने लगे हैं। देश के सबसे बड़े मैनेजमेंट संस्थान जेवियर लेबर रिलेशंस इंस्टीट्यूट (एक्सएलआरआई) में 40 से अधिक स्टूडेंट व प्रोफेसर कोविड से संक्रमित हो गए हैं। कोरोना से संक्रमित पाए जाने के उपरांत कॉलेज को सील किया जा चुका है।

जहा इस बात का पता चला है कि जिले के सर्विलांस पदाधिकारी डॉ। साहिर पॉल ने भी जिसकी पुष्टि कर दी है। दूसरी लहर के उपरांत जमशेदपुर में कोविड संक्रमितों मरीजों की संख्या निरंतर बढ़ती जा रही है। डॉ। साहिर पॉल ने बोला कि शनिवार को देश के सबसे बड़े शैक्षणिक संस्थान के एक साथ 40 से अधिक छात्र व प्रोफेसर कोरोना से संक्रमित पाए गए। इन सभी को होम आइसोलेशन में भेजा गया है।

जमशेदपुर में कोविड का कहर निरंतर बढ़ता जा रहा है। शुक्रवार को कोविड से संक्रमित 256 नए मरीज मिले थे। जिला प्रशासन ने आम लोगों से कोरोना को लेकर सावधानी बरतने की मांग की है। कोविड से बचाव को लेकर मास्क लगाना भी अनिवार्य  किया जा चुका है। मास्क नहीं लगाने पर प्राथमिकी भी दर्ज की जा रही है। गौरतलब है कि कोविड का प्रकोप अब शिक्षण संस्थानों में भी अपना कहर फैला रहा है। दो दिन पहले देहरादून के प्रसिद्ध दून स्कूल में 8 बच्चे और 5 टीचर कोविड संक्रमित हो गए थे। ये सभी बच्चे 9वीं कक्षा के हैं। स्कूल में 8 छात्र और 5 शिक्षक कोविड से संक्रमित हो गए हैं।

देहरादून में लागू हुआ नाईट कर्फ्यू, इन चीजों की होगी अनुमति

संत-महत्माओं की जीवनियाँ पढ़ने में बड़ी रुचि रखते थे जानिए ज्योतिराव

कस्तूरबा गांधी की जयंती में जानें उनके बारें में कुछ ख़ास बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -