सागर में लगा 7 दिन का कोरोना कर्फ्यू, नए आदेश जारी
सागर में लगा 7 दिन का कोरोना कर्फ्यू, नए आदेश जारी
Share:

सागर: मध्यप्रदेश में वैश्विक महामारी कोरोना का असर तेजी से बढ़ रहा है। इसी को देखते हुए एक के बाद एक कई जिले लॉक हो रहे हैं। अब हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक सागर में बीते गुरुवार रात दस बजे से 22 अप्रैल सुबह 6 बजे तक कोरोना कर्फ्यू लगाया गया है और इसके आदेश कलेक्टर ने जारी किए है।

सागर के कलेक्टर दीपक सिंह ने जो आदेश जारी किया है उसके तहत सभी नगरीय क्षेत्र नगर निगम सागर, छावनी बोर्ड कैंट, नगरीय निकाय मकरोनिया, शाहपुर, राहतगढ़, सुरखी, बिलहरा, बांदरी, मालथौन, खुरई, बीना, देवरी, बंडा, शाहगढ़, रहली, गटाकोटा में नियम लागू रहेंगे। इसी के साथ यह भी कहा गया है कि, कर्फ्यू के दौरान इच्छुक किराना दुकानदार 20 रुपए चार्ज लेकर होम डिलेवरी कर सकेंगे। आप सभी को हम यह भी बता दे कि, होम डिलेवरी का समय दोपहर 12 बजे से शाम 5 बजे तक तय किया गया।

इस आदेश में यह भी कहा गया है कि, लोगों को जरूरत के सामानों की आपूर्ति होती रहेगी। इसमें कोरोना कर्फ्यू के दौरान फल, सब्जी के ठेले और दूध वितरित करने वाले लोगों को आवासीय क्षेत्रों में सुबह 7 से 9 बजे और शाम को 6 से रात 8 बजे तक आने-जाने की छूट रहेगी। इसके अलावा उपार्जन केंद्र, मंडी समेत किसानी से जुड़ी दुकानें और वाहन कर्फ्यू से मुक्त रहेंगे।

'मानवता के आधार पर अपना आंदोलन वापस लें किसान ।।', कोरोना काल में सीएम खट्टर की अपील

MP में हर पांचवा व्यक्ति कोरोना संक्रमित, अप्रैल के आखिरी हफ्ते से कम होंगे मरीज!

दिल्ली में 'खाकी' पर टूटा कोरोना का कहर, 300 से अधिक जवान संक्रमित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -