दिल्ली में 'खाकी' पर टूटा कोरोना का कहर, 300 से अधिक जवान संक्रमित
दिल्ली में 'खाकी' पर टूटा कोरोना का कहर, 300 से अधिक जवान संक्रमित
Share:

नई दिल्ली: कोरोना महामारी से जंग में फ्रंटलाइन वर्कर्स के रूप में अपनी सेवाएं दे रही दिल्ली पुलिस के 300 से ज्यादा जवान कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। स्थिति को देखते हुए पुलिस कमिश्नर एस.एन. श्रीवास्तव ने अपने जवानों से अधिक सावधान रहने और एसओपी का पालन करने के लिए कहा है। दिल्ली पुलिस ने कहा है कि, "300 से ज्यादा दिल्ली पुलिस कर्मी COVID-19 संक्रमित पाए गए हैं, जबकि उनमें से 15 अस्पताल में भर्ती हैं और बाकी सभी होम क्वारंटाइन में हैं।"

शहर में कोरोना मामलों में अचानक हुए इजाफे के बीच स्थिति पर बात करते हुए गुरुवार को दिल्ली पुलिस आयुक्त एस.एन. श्रीवास्तव ने कहा था कि पिछले कुछ दिनों में हमारे कुछ पुलिस कर्मी पॉजिटिव पाए गए हैं। हेल्थ केयर वर्कर्स और फ्रंटलाइन वर्कर्स संक्रामक रोग के ज्यादा संपर्क में हैं। उन्होंने ड्यूटी के दौरान सभी पुलिस कर्मियों को खुद को सुरक्षित रखने के लिए पर्याप्त एहतियात बरतने, सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखने और N95 या थ्री प्लाई सर्जिकल मास्क पहनने के लिए कहा है।

बता दें कि बीते 24 घंटों में दिल्ली में कोरोना वायरस के 16,699 नए केस सामने आए और 112 मौतें हुईं। दिल्ली में अब कुल सक्रीय मामलों की संख्या 54,309 है। यह लगातार पाँचवां दिन है जब दिल्ली में 10,000 से ज्यादा नए केस सामने आए हैं। दिल्ली स्वास्थ्य विभाग द्वारा गुरुवार को जारी हेल्थ बुलेटिन के मुताबिक, दिल्ली में अब तक 7,84,137 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं, जिनमें 54,309 सक्रीय मामले हैं और 7,18,176 लोग ठीक हो चुके हैं और 11,652 मौतें शामिल हैं।

विजय वर्मा अभिनीत फिल्म 'ओके कंप्यूटर' अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव रॉटरडैम में हुई शामिल

अंतरराष्ट्रीय बेक्कालॉरेट ने रद्द की कक्षा 12वी की परीक्षा

होंडा मोटरसाइकिल इंडिया ने की निर्यात को बढ़ावा देने के लिए 'विदेशी व्यापार वर्टिकल' की स्थापना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -