हरियाणा : राज्य में कोरोना का कहर जारी, सिर्फ सोनीपत में मिले 39 केस
हरियाणा : राज्य में कोरोना का कहर जारी, सिर्फ सोनीपत में मिले 39 केस
Share:

लॉकडाउन में छूट के बाद हरियाणा में कोरोना के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं. शुक्रवार को भी प्रदेश के कई जिलों में कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले.भिवानी में कोरोना संक्रमित मरीज की मौत हो गई है. हालु बाजार निवासी 55 वर्षीय व्यक्ति ने शुक्रवार को दम तोड़ा. वहीं तीन नए मामले भी सामने आए हैं. इसके साथ ही जिले में कुल केस 179 हो गए हैं. इनमें 103 एक्टिव केस हैं और तीन मरीजों की मौत हो चुकी है.

जल्द लांच होगा Lava का दमदार स्मार्टफोन

शुक्रवार को सोनीपत में भी कोरोना पॉजिटिव 39 केस आए. इसके साथ ही जिले में मरीजों का आंकड़ा 806 हो गया है. 10 मरीज़ महामारी से अपनी जान भी गवां चुके हैं. स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक, शुक्रवार को आए सभी केस अलग-अलग क्षेत्रों से हैं.

गुजरात : इस पार्टी को राज्‍यसभा चुनाव में माना जा रहा गेमचेंजर

दूसरी ओर भारत में कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों की संख्‍या लगातार बढ़ रही है, लेकिन अच्‍छी बात यह है कि ठीक होने वाले लोगों का आंकड़ा भी लगातार बढ़ता जा रहा है. स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय के मुताबिक, देश में सक्रिय मामलों की संख्‍या ठीक होने वाले लोगों की संख्‍या से लगातार घट रही है. भारत में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस संक्रमण के सर्वाधिक 13,586 नए मामले सामने आए और इस दौरान 336 मौतें हुईं. देश में अब कोरोना पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 3,80,532 हो गई है. इनमें 1,63,248 सक्रिय मामले और 2,04,711 ठीक हो चुके मामलों के साथ 12,573 मारे गए लोग भी शामिल हैं. देश में सबसे ज्‍यादा प्रभावित राज्‍यों में महाराष्‍ट्र सबसे ऊपर है. यहां अब तक 1,20,504 लोग संक्रमित हो चुके हैं.

चीन विवाद: केंद्र से 'आप' का सवाल, कहा- भारतीय जवानों को बंधक बनाने की बात क्यों छिपाई ?

वर्ल्ड कप 2019: वक़ार यूनुस ने खोला राज़, बताया भारत के हाथों क्यों हार

गया 'पाक'सुप्रीम कोर्ट का फरमान- समय पर पूरा हो सभी प्रवासी मजदूरों को घर पहुँचाने का काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -