एंडरसन के पास है इस दिग्गज टीम को हराने का फार्मूला
एंडरसन के पास है इस दिग्गज टीम को हराने का फार्मूला
Share:

न्यूजीलैंड के विस्फोटक बैट्समैन कोरे एंडरसन का कहना है कि अगर उनकी टीम का सामना वर्ल्ड कप के सेमीफइनल में श्रीलंका से होता है तो उन्हें पता है कि उसे कैसे हराना है. न्यूजीलैंड ने कल अभ्यास मैच में श्रीलंका को 74 रन से हराया. इसके बाद एंडरसन ने कहा, हमारा उनसे पूल मैच में सामना नहीं होगा लेकिन अगर सेमीफाइनल वो हमसे टकराये तो हमें पता है कि उन्हें कैसे हराना है. इस मैच में हमने काफी रन बनाये और गेंदबाजी भी अच्छी की.

T20 वर्ल्ड कप के पहले मैच में न्यूजीलैंड का सामना भारत से होना है और एंडरसन ने कहा कि वे इस बड़े मैच के लिये तैयार हैं. एंडरसन ने कहा, हमें भारत के खिलाफ मैच का इंतजार है. पहला अभ्यास मैच हो चुका है और अब इंग्लैंड से खेलना है.

इस बीच श्रीलंका के लिये 41 रन बनाने वाले लाहिरू तिरिमन्ने ने कहा कि कुछ महान खिलाड़ियों के संन्यास के बाद टीम खराब फार्म से जूझ रही है और उन सभी को अपने प्रदर्शन में सुधार करना होगा. उन्होंने कहा, हम पर कोई दबाव नहीं है. कुमार संगकारा और महेला जयवर्धने के जाने के बाद टीम बदलाव के दौर से गुजर रही है लेकिन यह कोई बहाना नहीं है. हमें अच्छा प्रदर्शन करना होगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -