Coolpad Cool Play 6 स्मार्टफोन को टक्कर देंगे यह स्मार्टफोन
Coolpad Cool Play 6 स्मार्टफोन को टक्कर देंगे यह स्मार्टफोन
Share:

हाल में स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Coolpad ने भारत में अपना नया Coolpad Cool Play 6 स्मार्टफोन भारत में लांच कर दिया है. जिसे गोल्ड और ब्लैक कलर ऑप्शन में अमेजन इंडिया के माध्यम से एक्सक्लूसिव सेल के लिए उपलब्ध करवाया जायेगा. Coolpad Cool Play 6 स्मार्टफोन की भारत में कीमत 14,999 रुपए बताई गयी है. भारतीय स्मार्टफोन बाजार में Coolpad Cool Play 6 स्मार्टफोन की टक्कर में कई स्मार्टफोन है. ऐसे में इसके लिए बड़ी चुनौती साबित हो सकती है.

Coolpad Cool Play 6 स्मार्टफोन को कीमत और स्पेसिफिकेशन की दृष्टि से Honor 6X और Lenovo K8 Note स्मार्टफोन भारी टक्कर दे सकते है, जो भातीय बाजार में पहले से मौजूद है.  लेनोवो K8 Note के  3जीबी रैम+32जीबी स्टोरेज की कीमत 12,999 रुपए और 4जीबी रैम+64जीबी स्टोरेज की कीमत 13,999 रुपए है, साथ ही Honor 6X  के 32जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 10,999 रुपए और 64जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 12,999 रुपए है. ऐसे में इस स्मार्टफोन को सफल होने के लिए काफी मशक्कत करना पड़ सकती है. 

Coolpad Cool Play 6 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें 5.5-इंच का फुल एचडी डिसप्ले 1920×1080पिक्सल रेजल्यूशन के साथ दी गयी है. इसके साथ ही इसमें 1.4 गीगाहर्ट्ज ऑक्टाकोर स्नैपड्रैगन 653 प्रोसेसर, 6जीबी रैम, 64जीबी इंटरनल मैमोरी, एंड्राइड 7.1.1 नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है. Cool Play 6 में f/2.0 अपर्चर, फेस डिटेक्शन ऑटो फोकस और डुअल टोन एलईडी फ्लैश के साथ 13-मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा उपलब्ध है, वही वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. पावर बैकअप के लिए इसमें 4,000एमएएच की बैटरी दी गयी है. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Meizu M6 Note स्मार्टफोन गीकबेंच पर हुआ स्पॉट

Oneplus 5 स्मार्टफोन नए कलर वेरियंट में हुआ लांच

जानिए किस स्मार्टफोन से मिल रहा है Coolpad Cool Play 6

इस आसान तरीके से करे फालतू Emails को ब्लॉक

#WatchNow: सामने आया Sony Xperia XZ1 कॉम्पेक्ट रेंडर का वीडियो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -