इलाहाबाद में CM योगी के अस्पताल निरीक्षण के पूर्व लगाए कूलर, जाते ही हटाए
इलाहाबाद में CM योगी के अस्पताल निरीक्षण के पूर्व लगाए कूलर, जाते ही  हटाए
Share:

इलाहाबाद : सरकारी नौकरशाही अपनी कारस्तानियों को छुपाने और व्यवस्थाएं चाक चौबंद दिखाने के लिए बहुतेरे प्रयत्न करती है.ऐसा ही नजारा इलाहाबाद में देखने को मिला, जब यूपी के सीएम आदित्यनाथ योगी यहां स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंचे.मुख्यमंत्री के दौरे के समय सबकुछ ठीक लगे इसके लिए प्रशासन ने टेंट हाउस से बीस कूलर किराए पर लेकर मरीजों के वार्ड में लगवा दिए. लेकिन जैसे ही सीएम योगी निरीक्षण के बाद यहां से रवाना हुए , लगाए गए कूलर तुरंत हटा लिए गए.

गौरतलब है कि जैसे ही मुख्यमंत्री के स्वरूपरानी अस्पताल के निरीक्षण की जानकारी प्रशासन को मिली. वह तुरंत सक्रिय हो गया और शनिवार की रात को ही सभी कूलर को मरीजों के वॉर्ड में सेट कर दिया गया. शनिवार रात से ही पूरे अस्पताल की रौनक बदल गई और गंदगी कहीं दिखाई न दे, इसका विशेष ध्यान रखा गया. सीएम को किराए के कूलर की भनक न लगे इसके लिए प्रशासन ने कूलर पर लिखे टेंट हाउस के नाम को ढंक दिया था और उस पर जूनियर डॉक्टर एसोसिएशन का नाम चिपका दिया गया.

बता दें कि मुख्यमंत्री के अस्पताल निरीक्षण के चक्कर में शनिवार रात से रविवार पूरे दिन तक मरीजों को गर्मी से राहत मिली तो वे बड़े खुश थे .लेकिन उनकी यह ख़ुशी ज्यादा देर न टिक सकी. जैसे ही सीएम योगी अस्पताल के निरीक्षण के बाद यहां से रवाना हुए , वैसे ही बाद में ये सभी कूलर वहां से हटा कर टेंट हॉउस वालों को लौटा दिए गए. अस्पताल में दाखिल सभी मरीज अपने साथ हुए इस छल से बहुत दुखी हुए. स्मरण रहे कि इसके पहले भी एक शहीद के घर सांत्वना देने पहुंचे योगी के आने से पूर्व प्रशासन ने कूलर, सोफे आदि का इंतजाम किया था और बाद में हटा लिया था.

यह भी देखें

इलाहाबाद पहुंचे CM योगी आदित्यनाथ, लेंगे अर्द्धकुंभ को लेकर बैठक

CM योगी आदित्यनाथ के दौरे के पहले चिकित्सालय से डिस्चार्ज हुई गैंगरेप पीड़िता

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -