पुरुषों के लिए कूल ट्रैंडी आरामदायक पोलो टी शर्ट
पुरुषों के लिए कूल ट्रैंडी आरामदायक पोलो टी शर्ट
Share:

अब दुनिया के लगभग सभी देशों के पुरुषों में पोलो टी-शर्ट काफी लोकप्रिय पहनावा हो गया है। गर्मियों में या गरम देशों में इसकी और भी अधिक उपयोगिता है। भारत जैसे गरम देश में जहां गरमियाँ तेज होती है और अधिक लंबे समय रहती हैं; वहाँ यह कूल, ट्रैंडी और आरामदायक टी-शर्ट जरूर अपनाने योग्य है।

जानिए इसके बारे में कुछ खास बातें:

इसकी शुरुआत पोलो खेलने वाले खिलाड़ियों ने की । जब कई खास खिलाड़ी इसे पसंद करने लगे तो इसे एक प्रकार से पोलो खिलाड़ियों की यूनीफार्म ही बना दिया गया । बाद में यह अन्य लोगों में भी लोकप्रिय हो गई और यह पुरुषों का एक आम पहनावा बन गई, अब तो इसे केजुवल, फॉर्मल या करीब-करीब हर श्रेणी या मौके पर पहना जाने लगा है। वैसे गर्मियों या बसंत ऋतु के दिनों में इसे अधिक पसंद किया जाता है ।

युवा लोग काले या अधिक गहरे रंग के प्लेन टी-शर्ट अधिक पहनना पसंद करते हैं । काली टी-शर्ट सभी रंग के पेंट या लोअर के साथ अच्छी व इम्प्रैसिव लगती है , सफ़ेद टी-शर्ट सभी उम्र के व सभी रंग के लोगों को जँचती है और अधिक कूल होती है, इसे पेंट या जींस के साथ पहनना भी जरूरी नहीं है और शॉर्ट्स के साथ भी पहन सकते हैं । कांट्रास्ट रंग के लोअर के साथ ये अधिक फबती है, प्रोढ़ या अधेड़ उम्र के लोग यदि स्ट्रिप्स वाली यानि धारीदार टी-शर्ट पहनें तो इसमें उम्र कम लगती है और लंबाई कुछ अधिक लगती है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -