टीपू सुल्तान के नाम पर छिड़ा विवाद! BJP के विरोध पर बोले संजय राउत- ये सब इतिहासचार्य इतिहास बदलेंगे?

मुंबई: महाराष्ट्र सरकार में बीते दिनों मंत्री असलम शेख ने घोषणा कर दी थी कि मलाड में एक स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स का नाम टीपू सुल्तान के नाम पर रखा जाएगा। अब उसी निर्णय से भारतीय जनता पार्टी भड़क उठी है तथा प्रदेश सरकार के विरुद्ध प्रदर्शन किया जा रहा है। बुधवार को भी बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने इस निर्णय का खुलकर विरोध किया।

वही शिवसेना सांसद संजय राउत ने भारतीय जनता पार्टी नेताओं पर हमला बोलते हुए कहा कि उन्हें लगता है कि हमें इतिहास का कोई ज्ञान नही है, ये जो नया इतिहास लिखने के लिए बैठे हैं, जो सब इतिहासचार्य ये पूरा इतिहास बदलने के लिए बैठे हैं। हमें पता है टीपू सुलतान के बारे में, हमें पता है सबकुछ टीपू ने क्या क्या किया है, ये हमें भारतीय जनता पार्टी से सीखने की आवश्यकता नहीं है, यदि ये लोग बोलते हैं कि यदि टीपू का नाम दिया तो ये कर देंगे, वो कर देंगे, भाई छोड़ दो ये बात, आपके मुंह से शोभा नहीं देता है। यहां की सरकार फैसला लेने के लिए समर्थ है, आप नया इतिहास मत लिखिए।

भारतीय जनता पार्टी द्वारा मंत्री असलम शेख के इस्तीफे की मांग पर संजय राउत ने कहा कि देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने जो कर्नाटक में जाकर टीपू सुल्तान का बखान किया था, तो क्या लोग राष्ट्रपति का भी इस्तीफा मांगेंगे? दरअसल ये भारतीय जनता पार्टी का ढोंग है नौटंकी है। हमें पता है BMC में महाराष्ट्र सरकार इस बारे में निर्णय लेने में सक्षम है। 

'मुझे फॉलोवर नहीं मिल रहे..', राहुल के आरोप पर भाजपा बोली- अब EC को लिख दो कि वोट नहीं मिल रहे

'मेरे फॉलोवर्स घटा दिए..', राहुल गांधी के आरोपों पर ट्विटर ने कहा- कंपनी की नीतियों पर नज़र डालें..

पशुपति पारस ने रुचिदा शर्मा को 5 साल के लिए किया निलंबित, लगा ये बड़ा आरोप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -