6 जनवरी से शुरू होगा कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स शो
6 जनवरी से शुरू होगा कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स शो
Share:

कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स शो इस साल भी अपने नए गैजेट लेकर आने वाला है. यह शो 6 जनवरी से लेकर 9 जनवरी तक चलने वाला है. यह शो US के लास वेगास में होने वाला है. इसे कम्प्यूटिंग का सबसे बढ़ा ट्रेंड माना जा रहा है. इलेक्ट्रॉनिक्स कम्पनियो ने VR की तरफ अपना कदम बढ़ाया है. HTC और वॉल्व कॉर्प कंपनियां भी इन प्रोडक्ट को मिलकर बना रही है. इस ड्रोन का इस्तेमाल 2016 में हर जगह किया जायेगा.

2014 में केवल 4 एग्जीबिटर्स ने ड्रोन मॉडल जारी किये थे अब इनकी संख्या 27 हो गई है. यह ड्रोन जल्दी ही आकर्षण का केंद्र बनने वाला है. अब अच्छे और बड़े साइज वाले टीवी भी पेश किये जा रहे है. 2016 में पेश किये जाने वाले टीवी मंहगे हो सकते है. कई सालो से वियरेबल्स और फिटनेस गैजेट का इस्तेमाल किया जा रहा है. 2016 में इंटरनेट ऑफ थिंग्स पर ज्यादा फोकस किया जायेगा.

इसमें सभी इलेक्ट्रॉनिक सामान आपस में एक दूसरे से एक तार से जुड़े रहेंगे. स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी स्मार्ट लॉक का भी इस्तेमाल करने वाली है. कंपनिया घर को टेक्नोलॉजिकली स्मार्ट बनाने मे लगी है. कंपनिया ट्रेडिशनल एम्प्लिफायर के साथ हेड यूनिट के लिए डिजिटल कनेक्शन का भी प्रयोग करेगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -