कांग्रेस ने किया औपचारिक एलान, शीला के नेतृत्व में लड़ेगी UP की लड़ाई
कांग्रेस ने किया औपचारिक एलान, शीला के नेतृत्व में लड़ेगी UP की लड़ाई
Share:

लखनऊ : भारतीय जनता पार्टी के मध्यप्रदेश, महाराष्ट्र, राजस्थान समेत विभिन्न राज्यों के मुख्यमंत्रियों पर भी आरोप लगे हैं। यदि वे अपने उपर लगे आरोपों के आधार पर इस्तीफा देते हैं तो फिर कांग्रेस भी अपना सीएम कैंडिडेट वापस ले सकती है। यह कहना रहा पूर्व केंद्रीय मंत्री गुलाम नबी आज़ाद का। दरअसल पूर्व केंद्रीय मंत्री गुलाम नबी आज़ाद ने उत्तरप्रदेश चुनाव को लेकर कांग्रेस की तैयारी को लेकर पत्रकारों से चर्चा की।

इस मामले में उन्होंने कहा कि दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित को उत्तरप्रदेश में कांग्रेस की ओर से मुख्यमंत्री पद के दावेदार प्रत्याशी के तौर पर सामने रखा गया है। इतना ही नहीं संजय सिंह को चुनाव प्रचार प्रमुख बनाया गया। गुलाम नबी आज़ाद ने कहा कि भाजपा पहले दागियों को हटाए उसके बाद कांग्रेस के कैंडिडेट बात करे।

उत्तरप्रदेश चुनाव के कांग्रेस प्रभारी गुलाम नबी आज़ाद ने कहा कि प्रमोद तिवारी को समन्वय समिति का प्रमुख बनाया गया है। कांग्रेस अपनी रणनीति के तहत उत्तरप्रदेश चुनाव में सामने आएगी। CM प्रत्याशी बनाने पर शीला दीक्षित ने कांग्रेस का धन्यवाद जताया है. उन्होंने कहा है कि कांग्रेस पार्टी ने मुझे जो जिम्मेदारी दी है, उसे मै बखूबी निभाने की पूरी कोशिश करुँगी। उन्होंने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि कांग्रेस उत्तर प्रदेश चुनाव में आश्चर्य जनक परिणाम लेकर आएगी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -