'कांग्रेस सत्ता में आएगी, फिर भ्रष्टाचार के सबूत देगी..', प्रियंका-कमलनाथ पर FIR के बाद रशीद अल्वी का बयान
'कांग्रेस सत्ता में आएगी, फिर भ्रष्टाचार के सबूत देगी..', प्रियंका-कमलनाथ पर FIR के बाद रशीद अल्वी का बयान
Share:

इंदौर: इंदौर पुलिस द्वारा मध्य प्रदेश सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए पार्टी नेताओं प्रियंका गांधी और कमलनाथ के खिलाफ FIR दर्ज करने के बाद कांग्रेस ने रविवार को मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधा। कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने दावा किया कि राज्य में भ्रष्टाचार हो रहा है, अगर मुख्यमंत्री को सबूत चाहिए तो उन्हें दो से तीन महीने तक इंतजार करना चाहिए क्योंकि तब तक कांग्रेस राज्य में सरकार बना लेगी।

रशीद अल्वी ने कहा कि, "मध्य प्रदेश में लगातार भ्रष्टाचार हो रहा है। अगर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री को भ्रष्टाचार के सबूत चाहिए तो दो-तीन महीने रुकिए, कांग्रेस की सरकार आएगी, उन्हें सबूत दिए जाएंगे और भ्रष्टाचारियों पर कार्रवाई होगी। भाजपा, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी से डर गई है।" वहीं, राष्ट्रीय जनता दल के सांसद मनोज झा ने कहा, "उनके पास कुछ भी नहीं बचा है (कोई मुद्दा नहीं), पहले वे विपक्षी नेताओं के खिलाफ ED का इस्तेमाल कर रहे थे, अब वे FIR दर्ज कर रहे हैं। वे बस ये सब करके विपक्ष को प्रताड़ित करने की कोशिश कर रहे हैं।" .

बता दें कि, इंदौर में दर्ज की गई FIR में पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा, एमपी कांग्रेस प्रमुख कमलनाथ और पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव के नाम शामिल हैं। रिपोर्ट के अनुसार, इंदौर पुलिस ने एक बयान में कहा कि स्थानीय भाजपा के कानूनी सेल के संयोजक निमेश पाठक ने शिकायत दी है कि ज्ञानेंद्र अवस्थी नामक व्यक्ति के नाम से एक फर्जी पत्र सोशल मीडिया पर प्रसारित किया गया था। पत्र में दावा किया गया है कि राज्य में ठेकेदारों से 50 फीसदी कमीशन मांगा जा रहा है. FIR पर प्रतिक्रिया देते हुए, छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने दावा किया कि ठेकेदारों ने लिखा है कि उनसे 50 प्रतिशत कमीशन लिया जा रहा है।

बघेल ने कहा कि, "जब ठेकेदार खुद लिख रहे हैं कि 50% कमीशन लिया जा रहा है तो और क्या सबूत चाहिए? FIR से सच नहीं छुपेगा।" रिपोर्ट के मुताबिक, शहर के संयोगितागंज पुलिस स्टेशन में अवस्थी और प्रियंका गांधी वाड्रा, कमल नाथ और अरुण यादव के ट्विटर खातों के “हैंडलरों” के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने आगे कहा कि पाठक की शिकायतों की जांच की जा रही है। इंदौर के पुलिस आयुक्त मकरंद देउस्कर ने कहा कि, "ज्ञानेंद्र अवस्थी नामक व्यक्ति के नाम से एक फर्जी पत्र सोशल मीडिया पर प्रसारित किया गया था। एक शिकायत के आधार पर, प्रियंका गांधी, कमल नाथ और अरुण यादव के ट्विटर हैंडलर्स के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।" 

अधिकतम मामलों में पैसे हड़पने के लिए POCSO, SC-ST एक्ट का दुरूपयोग कर रहीं हैं महिलाएं - इलाहाबाद हाई कोर्ट

नर्स, किसान, मजदूर..! पीएम मोदी के साथ स्वतंत्रता दिवस समारोह में शामिल होंगे 1800 विशिष्ट अथिति

असम में महिला नेता की कथित आत्महत्या के बाद भाजपा सदस्य पार्टी से निष्कासित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -