राजधानी में कोरोना का प्रकोप, मुंबई-दिल्ली के बीच बंद हो सकती है ट्रेन और प्लेन सेवा
राजधानी में कोरोना का प्रकोप, मुंबई-दिल्ली के बीच बंद हो सकती है ट्रेन और प्लेन सेवा
Share:

मुंबई: दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामलों के मद्देनज़र आज से यहां हाउस टू हाउस सर्वे हो रहा है। वहीं महाराष्ट्र सरकार, दिल्ली और मुंबई के बीच की फ्लाइट सर्विस को बंद करने के बारे में विचार कर रही है। बताया जा रहा है कि केवल विमान सेवा ही नहीं, दोनों राज्यों के बीच जारी रेल सेवा भी रोकी जा सकती है। महाराष्ट्र सरकार इस संबंध में जल्द ही बड़ा फैसला ले सकती है।

जाहिर है एक ओर पूरे देश में लॉकडॉउन को खत्म कर फिर से उद्योग व्यवस्था बहाल करने पर कार्य जारी है, किन्तु दिल्ली में पिछले कुछ दिनों में जिस तरह से कोरोना के कारण लोगों की जान गई है, उसको लेकर महाराष्ट्र सरकार चिंतित है और वहां इसके असर को कम करने या कोरोना के प्रसार को रोकने की दिशा में एहतियात के तौर पर यह कदम उठा रही है। बता दें कि दिल्ली में कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा 8 हजार के पार पहुंच गया है। विगत 24 घंटे में 98 अन्य मरीजों की मौत हुई है। त्योहारी सीजन में दिल्ली में फिर से कोरोना का कहर दिख रहा है। 98 लोगों की मौत के साथ ही मौत की संख्या 8,041 हो गई है।

इससे पहले बुधवार को दिल्ली में 131 लोगों की जान गई थी। राजधानी में एक दिन में कोरोना वायरस से होने वाली मौत के मामलों का यह नया रिकॉर्ड भी है। इससे पहले दिल्ली सरकार की 12 नवंबर को जारी किए गए हेल्थ बुलेटिन में 24 घंटे में 104 लोगों की मौत हुई थी।

25 अक्टूबर से अब तक रिलायंस ने बेची 10.09 फीसदी हिस्सेदारी, जुटाए 47265 करोड़

इंडस टावर्स स्टेक सेल से आय प्राप्त करने के बाद वोडाफोन और आइडिया के शेयर में हुई वृद्धि

आज बढ़त पर खुला एमसीएक्स गोल्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -