चीन विवाद को लेकर कांग्रेस का सीधा हमला, पुछा - कहाँ गए शाह ?
चीन विवाद को लेकर कांग्रेस का सीधा हमला, पुछा - कहाँ गए शाह ?
Share:

नई दिल्ली: भारत और चीन के बीच लद्दाख में जारी तनातनी को लेकर लगातार सवाल खड़े हो रहे हैं. अब कांग्रेस की तरफ से मोदी सरकार पर हमला तेज कर दिया गया है. मंगलवार सुबह कांग्रेस नेताओं ने सोशल मीडिया पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और सरकार को टारगेट बनाया है. कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने ट्विटर पर अमित शाह का लगभग पांच वर्ष पुराना ट्वीट रिट्वीट किया, जिसमें अमित शाह ने लिखा था कि चीनी नागरिक भारत की सरहद में घुसकर पिकनिक मनाते हैं. अब सुरजेवाला ने इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा है कि क्या अमित शाह अब कुछ बोलेंगे?

वहीं, दूसरी तरफ कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने भी मोदी सरकार को निशाने पर लिया है. मनीष तिवारी ने लिखा कि, ‘सरकार के द्वारा एक खतरनाक झूठ को छिपाया जा रहा है. असलियत ये है कि चीन ने भारतीय जमीन की 40-60 स्क्वायर किमी. तक कब्जा किया है. किन्तु सरकार सो रही है.’ मनीष तिवारी ने आरोप लगाया कि सरकार का इंटेलिजेंस पूरी तरह से नाकाम रहा है, चाहे 21 वर्ष पूर्व करगिल हो या फिर अब. एनडीए और भाजपा की चुप्पी चुभने वाली है.

आपको बता दें कि मई महीने की शुरुआत से ही लद्दाख के पास स्थिति तनावपूर्ण हैं. यहां चीन और भारत के सैनिक आमने-सामने आ गए हैं, यहां दोनों देशों के सैनिकों के बीच झड़प भी हुई. इसके बाद चीन ने लगभग 5000 सैनिकों को तैनात किया है, साथ ही कई लड़ाकू विमान भी तैनात हैं. दूसरी तरफ भारत ने भी बॉर्डर पर सैनिकों की तादाद को बढ़ाया है, साथ ही सड़क निर्माण को जारी रखा है.

पीएम मोदी की 'मन की बात' का जवाब देंगे राहुल, जल्द शुरू करेंगे अपना पॉडकास्ट

अब कोरोना वायरस से निजात दिलाएगी ऑक्सफोर्ड वैक्सीन

क्या सीएम खट्टर और गृहमंत्री अनिल विज में एक बार फिर हो रही है आपसी तनातनी ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -