कांग्रेस के बागी विधायकों ने की प्रेस वार्ता, कहा- कमल नाथ जी ने हमें कभी नहीं सुना
कांग्रेस के बागी विधायकों ने की प्रेस वार्ता, कहा- कमल नाथ जी ने हमें कभी नहीं सुना
Share:

बेंगलुरु: मध्य प्रदेश में जारी सियासी घमासान के बीच मध्य प्रदेश कांग्रेस के 22 बागी विधायकोंं ने कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में प्रेस वार्ता की। इस दौरान MLA गोविंद सिंह राजपूत ने कहा कि कमल नाथ जी ने कभी हमें 15 मिनट के लिए भी नहीं सुना, तो अपने क्षेत्र के विकास कार्यों को लेकर हमें किससे बात करनी चाहिए थी। 

कांग्रेस के बागी MLA बिसाहूलाल ने सीएम कमलनाथ पर हमला बोलते हुए कहा कि कमलनाथ ने मध्य प्रदेश का नहीं, केवल छिंदवाड़ा का विकास किया है। सीएम पूरे राज्य का होता है, किन्तु कमल नाथ जी सिर्फ छिंदवाड़ा के सीएम बनकर रहे। यहां अलग-अलग विधायकों ने प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि आप हमसे खुले मन से सवाल कर सकते हैं। बंधक शब्द को हमसे अलग कर दीजिए। हम लोग मुक्त होकर घूम रहे हैं। हम कमल नाथ जी को भी यहां आने का आमंत्रण देते हैं। 

बागी विधायकों ने कहा कि हम सभी कमलनाथ सरकार से खफा हैं और हम सभी ने अपने अपने पदों से इस्तीफा दे दिया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वे समझ रह हैं कि हम डेढ़ वर्ष में कुछ नहीं कर पाए। सिंधिया कमलनाथ के नेतृत्व में जो मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी थी इसके साथ ही एक वचन पत्र भी बना था। तब सिंधिया ने कहा था कि सड़क पर उतर जाएंगे। आज जितने भी MLA आए हैं, वो स्वंय आए हैं। सरकार के पास हमारे लिए वक़्त नहीं है। हालांकि हम भाजपा में शामिल नहीं हुए हैं। हम तय करेंगे कि आगे क्या करना है। 

क्या फ्लोर टेस्ट में 'सिंधिया' दल पड़ने वाला है कमलनाथ पर भारी ?

ईरान के बड़े धार्मिक नेता की कोरोना से मौत, कई उच्च अधिकारी भी संक्रमित

अमेरिका में जारी हुआ कोरोना का वैक्सीन ट्रायल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -