कांग्रेस नेताओं को सोनिया गाँधी का सख्त मैसेज, कहा- बेवजह की बयानबाज़ी से बचें
कांग्रेस नेताओं को सोनिया गाँधी का सख्त मैसेज, कहा- बेवजह की बयानबाज़ी से बचें
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने मंध्य प्रदेश कांग्रेस के नेताओं की बयानबाजी पर सख्त रुख अख्त्यार कर लिया है. सोनिया गांधी ने कांग्रेस नेताओं को हिदायत दी है कि वे बेवजह के बयान देने से बचें. सोनिया गांधी ने कहा, यदि किसी को किसी भी नेता या सरकार से कोई समस्या है तो वो पार्टी के भीतर उचित फोरम पर उठाए, उसकी समस्या का समाधान ज़रूर होगा. यदि उचित फोरम बात न सुनी जाए तो पार्टी अध्यक्ष को भी मामलों से अवगत कराया जा सकता है.

प्रदेश में तक़रीबन डेढ़ दशक बाद सत्ता में आई कांग्रेस नए अध्यक्ष की तलाश कर रही है. प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ वर्तमान में सीएम भी हैं और वे विधानसभा चुनाव के बाद से कई बार पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के सामने नया अध्यक्ष बनाने का अनुरोध कर चुके हैं. इतना ही नहीं, वह अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने की पेशकश भी कर चुके हैं. इसके बाद से ही नए अध्यक्ष को लेकर पार्टी में मंथन का सिलसिला जारी है.

कांग्रेस के अंदर चल रही रस्साकशी का ही नतीजा है कि एक साथ 10 से अधिक नेताओं के नाम पार्टी अध्यक्ष की दौड़ में शामिल हो गए हैं. इनमें मुख्य रूप से पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह, पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह, पूर्व मंत्री मुकेश नायक, वर्तमान मंत्री उमंग सिंघार का नाम है. इसके साथ ही ओमकार सिंह, मरकाम कमलेश्वर पटेल, सज्जन वर्मा, बाला बच्चन, पूर्व सांसद मीनाक्षी नटराजन और पूर्व महिला अध्यक्ष शोभा ओझा के नाम भी रेस में है.

तीन देशों के दौरे पर जाएंगे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, सोमवार से शुरू होगी यात्रा

अयोध्या मामला: वसीम रिजवी का बड़ा बयान, कहा- श्री राम के अस्तित्व पर सवाल उठाने वाले राक्षसों....

आज मुंबई दौरे पर रहेंगे पीएम मोदी, रखेंगे तीन नई मेट्रो लाइन्स की आधारशीला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -