कांग्रेस विधायकों ने की नितीश कुमार की तारीफ, राजद के खिलाफ दिया बयान
कांग्रेस विधायकों ने की नितीश कुमार की तारीफ, राजद के खिलाफ दिया बयान
Share:

पटना: बिहार के सीएम नीतीश कुमार को लेकर कांग्रेस के विधायकों का एक धड़ा मुखर हो गया है. पिछले दिनों कांग्रेस विधानमंडल दल की बैठक में नीतीश कुमार के सर्थन में विधायकों ने आवाज बुलंद की थी. वहीं, कांग्रेस विधायक शकील अहमद खान ने भी नीतीश कुमार की प्रशंसा कर दी है. शकील अहमद ने नीतीश कुमार को प्रदेश के विकास के लिए समर्पित नेता कहा है. वहीं, आरजेडी को जनाधार खिसक चुकी पार्टी कहा है.

बिहार के सीएम और जदयू अध्यक्ष नीतीश कुमार के लिए एक अच्छी खबर है. कांग्रेस के कई विधायक नीतीश कुमार के कार्य के मुरीद हैं. बीते दिनों कांग्रेस विधानमंडल दल की बैठक में कई कांग्रेस विधायकों ने नीतीश कुमार का महिमामंडन किया था. इतना ही नहीं कुछ विधायकों ने तो राजद और नीतीश कुमार में से किसी एक का चयन करने की बात पर कहा कि वो नीतीश कुमार के काम का समर्थन करना अधिक पसंद करेंगे.

सोमवार को कांग्रेस विधायक शकील अहमद खान ने भी नीतीश कुमार की प्रशंसा कर दी. शकील अहमद ने कहा है कि नीतीश कुमार अच्छे राजनेता हैं. वे बिहार के विकास को लेकर हमेशा विचार करते हैं. वो राजनितिक तकाजे को भी अच्छी तरीके से समझते हैं. हलांकि नीतीश कुमार को कांग्रेस की तरफ से समर्थन मिलने की बात पर शकील अहमद ने कहा है कि जो भाजपा के साथ है उसके साथ कांग्रेस का प्रत्यक्ष या परोक्ष रुप से कोई रिश्ता नहीं हो सकता. 

लोकसभा ने जैसे ही पुकारा गया स्मृति ईरानी का नाम, पार्टी सदस्यों ने जमकर किया अभिनन्दन

बांग्लादेश ने बदला कैदियों का जलपान मेन्यू, अब जेल में नहीं मिलेगा गुड़

डॉक्टरों की हड़ताल के समर्थन में आया AIIMS, कहा- महिला CM को अपना ईगो अधिक प्रिय

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -