प्रियंका वाड्रा का 49वां जन्मदिन आज, दिग्गज नेताओं ने ट्वीट कर दी बधाई
प्रियंका वाड्रा का 49वां जन्मदिन आज, दिग्गज नेताओं ने ट्वीट कर दी बधाई
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव और उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा आज अपना 49वां जन्मदिन मना रही हैं. इस अवसर पर उन्हें लगातार शुभकामनाएं मिल रही हैं. उत्तर प्रदेश कांग्रेस के बड़े नेता, पार्टी के अन्य नेताओं के द्वारा लगातार प्रियंका गांधी को सोशल मीडिया के जरिए बधाई दी जा रही है.

यूपी कांग्रेस की तरफ से ट्विटर पर एक वीडियो जारी करते हुए अपनी नेता को जन्मदिन की बधाई दी गई है. साथ ही कांग्रेस के दिग्गज नेता  और मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने भी ट्विट करते हुए प्रियंका को बधाई दी, उन्होंने लिखा कि प्रियंका गांधी को उनके जन्म दिवस पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं. बता दें कि प्रियंका गांधी का जन्म 12 जनवरी 1972 को राष्ट्रीय राजधानी नई दिल्ली में ही हुआ था.

प्रियंका गांधी काफी वक्त तक राजनीति से दूर रहीं, हालांकि उनमें इंदिरा गांधी की छवि दिखना और सियासी करिश्मे की बात निरंतर होती रही. काफी समय तक प्रियंका गांधी केवल अमेठी और रायबरेली में ही चुनाव प्रचार करती थीं. हालांकि, 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले प्रियंका गांधी को यूपी की जिम्मेदारी सौंपी गई और वो एक्टिव पॉलिटिक्स में आईं. अब प्रियंका के नेतृत्व में ही कांग्रेस पार्टी यूपी विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी है. प्रियंका लगातार योगी सरकार पर आक्रामक रवैया अपनाए हुए हैं और हर मुद्दे पर योगी सरकार पर हमला करती नज़र आती हैं. 

 

कोरोनावायरस के कारण स्थगित हुआ एस्टन विला, टोटेनहम का प्रीमियर लीग मैच

दिल्ली पहुंची Covishield Vaccine की पहली खेप

भारत अंडर-16 फुटबॉल टीम यूएई के खिलाफ एक्सपोजर मैचों के लिए है तैयार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -