पीएम मोदी की प्रशंसा करने वाले जयराम रमेश के अपने ही हुए हमलावर
पीएम मोदी की प्रशंसा करने वाले जयराम रमेश के अपने ही हुए हमलावर
Share:

नई दिल्लीः अभी कुछ दिन पहले ही कांग्रेस के कई बड़े नेताओं ने पीएम मोदी की तारीफ की थी। इनमें जयराम रमेश और शशि थरूर शामिल थे। अब इन नेताओं की पार्टी के अंदर ही आलवोचना हो रही है। वरिष्ठ नेता वीरप्पा मोइली ने इन दोनों नेताओं पर हमला बोला है। न्होंने दोनों नेताओं को जमकर खरी-खोटी सुनाई है। मोइली ने खासकर रमेश पर निशाना साधते हुए उन्हें यूपीए -2 में लकवामार नीति के लिए जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने कहा कि रमेश ने इस दौरान पीएम पर विवादास्पद टिप्पणी की थी।

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने पीएम मोदी पर दिए बयान के लिए शशि थरूर पर भी निशाना साधा। थरूर ने कहा था प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सही काम की प्रशंसा विपक्ष की आलोचना को विश्वसनीयता प्रदान करेगा। थरूर के इस बयान को उन्होंने दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया। मोईली ने कांग्रेस नेतृत्व द्वारा दोनों नेताओं के खिलाफ उचित अनुशासनात्मक कार्रवाई करने का आह्वान किया।

दरअसल हाल ही में जयराम रमेश ने कहा था कि पीएम मोदी की हमेशा आलोचना करने से विपक्ष को कोई फायदा नहीं होने वाला है। इस बयान की आलोचना करते को हुए कहा कि उनका यह बयान अच्छा नहीं था। मोईली ने रमेश पर आरोप लगाया कि उन्होंने भाजपा के साथ समझौता कर लिया है। उन्होंने ये भी कहा कोई भी नेता का ऐसा बयान देता है तो वो कांग्रेस पार्टी या उसके नेतृत्व की सेवा कर रहे हैं।

 उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि कांग्रेस जब सत्ता में होती है तो वे मंत्री पद का मजा उठाते हैं और नहीं तो वे सत्तारूढ़ दल के साथ समझौता कर लेते हैं। उन्होंने कहा कि रमेश यूपीए 2 की लकवामार नीति के लिए जिम्मेदार हैं। साथ में उन्होंने रमेश पर शासन के सिद्धांतों से समझौता करने का आरोप लगाया।

2021 में हो सकता है जम्मू कश्मीर का विधानसभा चुनाव, परिसीमन के कारण अटका है पेंच

गुजरात दौरे पर पहुंचे अमित शाह, अहमदाबाद में 8 इलेक्ट्रिक बसों को दिखाई हरी झंडी

छत्तीसगढ़: आरएसएस नेता की हत्या से भाजपा में आक्रोश, CM बघेल से की बैठक बुलाने की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -