छत्तीसगढ़: आरएसएस नेता की हत्या से भाजपा में आक्रोश, CM बघेल से की बैठक बुलाने की मांग
छत्तीसगढ़: आरएसएस नेता की हत्या से भाजपा में आक्रोश, CM बघेल से की बैठक बुलाने की मांग
Share:

दंतेवाड़ा: छत्तीसगढ़ के बस्तर में नक्सल हत्या और नक्सली घटना के कारण दंतेवाड़ा जिले में होने वाले उपचुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता डरे हुए हैं. भाजपा ने चुनाव प्रचार और चुनाव के दौरान नेताओं और उम्मीदवारों के सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े किया है. कांकेर के दुर्गकोंदल और कोयलीबेड़ा में RSS प्रचारक और ग्रामीण की हत्या को लेकर सरकार की कार्यप्रणाली पर प्रश्नचिन्ह लगाया है. 

भाजपा ने सीएम भूपेश बघेल से इस मामले में सीधे हस्तक्षेप की मांग करते हुए इस मामले में अहम् बैठक बुलाने और आगामी चुनाव के लिए सुरक्षा इंतज़ाम सुनिश्चित करने की मांग की है. भीमा मंडावी की हत्या को लेकर भी भाजपा ने सीएम बघेल से सवाल किया है कि क्या बस्तर में नेता सुरक्षित हैं? सूबे के सीएम भूपेश बघेल ने नक्सलियों द्वारा की गई भीमा मंडावी की हत्या का मामला उठाते हुए कहा कि भीमा मंडावी ने खुद ही अपनी सुरक्षा वापस कर दी थी. 

सीएम बघेल ने कहा कि इस कारण से यह घटना हुई और सुरक्षाबलों को इसके लिए सीधे तौर पर जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता. वहीं RSS कार्यकर्ता की हत्या पर उन्होंने जानकारी नहीं होने की बात कही और उप चुनाव में पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था का आश्वासन दिया. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा की चुनाव के दौरान सुरक्षा व्यवस्था सुनिश्चित की जाएगी .

यूपी राज्यसभा उपचुनाव को लेकर जारी हुआ कार्यक्रम, 23 सितंबर को होगी वोटिंग

पाक मीडिया ने फिर लिया झूठ का सहारा, नक्सली हमले का वीडियो दिखाकर बोला- ये कश्मीर के हालात

ईडी के वकील बोले- चिदंबरम को जमानत देना होगा विनाशकारी, माल्या-मोदी के मामलों पर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -