कांग्रेस छोड़ते ही आरपीएन सिंह पर तेज हुए सियासी हमले, जीतू पटवारी ने कसा तंज
कांग्रेस छोड़ते ही आरपीएन सिंह पर तेज हुए सियासी हमले, जीतू पटवारी ने कसा तंज
Share:

लखनऊ: आरपीएन सिंह ने कांग्रेस से इस्तीफा देकर आज भाजपा का दामन थाम लिया है. केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, भाजपा प्रदेश इकाई के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य इस मौके पर उपस्थित रहे. सूत्रों के अनुसार, भाजपा आरपीएन सिंह को स्वामी प्रसाद मौर्य के खिलाफ कुशीनगर की पडरौना विधानसभा सीट से टिकट दे सकती है. हालांकि, अभी स्वामी प्रसाद की सीट फिक्स नहीं हो पाई है, लेकिन उनके पडरौना से लड़ने की प्रबल संभावना है .

भाजपा ज्वाइन करने के बाद आरपीएन सिंह ने अपने ट्विटर अकाउंट का बायो बदल दिया है. उन्होंने यहां से कोंग्रेस पार्टी से जुड़े पद की जानकारी हटा दी है. सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा कि 'आज, जब पूरा राष्ट्र गणतन्त्र दिवस का उत्सव मना रहा है, मैं अपने राजनैतिक जीवन में नया अध्याय आरंभ कर रहा हूं. जय हिंद.' वहीं, कांग्रेस नेता अंबा प्रसाद ने भी आरपीएन सिंह पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि पिछले एक साल से अधिक समय से भाजपा के साथ मिलीभगत कर आरपीएन सिंह झारखंड की कांग्रेस-JMM सरकार को अपदस्थ कराने का प्रयास कर रहे थे. पार्टी नेतृत्व को लगातार इस बारे में सतर्क भी किया गया था. इनके भाजपा जाने से झारखंड का हर सच्चा कांग्रेसी खुश है.

वहीं, आरपीएन सिंह के पार्टी छोड़ने पर कांग्रेस नेता जीतू पटवारी ने तंज कसते हुए कहा कि जिन्हें बिना परिश्रम के राजनीति विरासत में मिली है, जो पारिवारिक पृष्ठभूमि की वजह से राजनीति में हैं, वे भी जिनकी नजर में सियासत "प्रोफेशनलिज्म" है. उनके दलबदल की चिंता बिल्कुल नहीं करनी चाहिए. क्योंकि, उनकी वैचारिक प्रतिबद्धताएं अवसर के साथ चलती हैं, जो बदलती रहती हैं.

'भारतीय चुनाव प्रक्रिया कई देशों के लिए बेंचमार्क..', राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर बोले PM

सपा की पहली सूची में 31 मुस्लिम और 12 यादव उम्मीदवार, क्या चुनाव में काम आएगा MY फैक्टर ?

पंजाब चुनाव के लिए नड्डा ने किया सीट बंटवारे का ऐलान, भाजपा-अमरिंदर में तय हुआ ये फार्मूला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -