'कांग्रेस नेता लगातार पार्टी छोड़कर जा रहे और यात्रा में वक़्त बर्बाद कर रहे राहुल गांधी..', विधायक रफीकुल इस्लाम ने साधा निशाना
'कांग्रेस नेता लगातार पार्टी छोड़कर जा रहे और यात्रा में वक़्त बर्बाद कर रहे राहुल गांधी..', विधायक रफीकुल इस्लाम ने साधा निशाना
Share:

गुवाहाटी: कांग्रेस को एक और झटका देते हुए ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (AIUDF) के विधायक और महासचिव रफीकुल इस्लाम ने कहा कि राहुल गांधी भारत जोड़ो न्याय यात्रा करके वक़्त बर्बाद कर रहे हैं, क्योंकि वह पार्टी के मुख्य मुद्दों से बचते रहे हैं। AIUDF विधायक और पार्टी महासचिव रफीकुल इस्लाम ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि राहुल गांधी की यात्रा से कांग्रेस को कोई फायदा नहीं होगा, क्योंकि लोकसभा चुनाव में सिर्फ दो महीने बचे हैं। 

उन्होंने कहा कि, कांग्रेस पार्टी के अंदर बहुत सारे समूह हैं। लेकिन राहुल गांधी यात्रा कर रहे हैं और कई कांग्रेस नेता पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए हैं। महाराष्ट्र में, एक वरिष्ठ कांग्रेस नेता भाजपा में शामिल हो गए हैं, असम में पूर्व मंत्री, नेता शामिल हो गए हैं। उन्होंने कहा कि, नीतीश कुमार NDA में शामिल हो गए हैं। पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी कांग्रेस पर हमला कर रही हैं। इन मुद्दों का समाधान नहीं होने पर राहुल गांधी यात्रा कर रहे हैं। मुझे लगता है कि राहुल गांधी यह यात्रा करके केवल वक़्त बर्बाद कर रहे हैं।

रफीकुल इस्लाम ने आगे कहा कि राहुल गांधी को पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठकर आंतरिक मुद्दों को सुलझाने की कोशिश करनी चाहिए और अन्य दलों के साथ भी अच्छे संबंध बनाने चाहिए। कांग्रेस को इसके लिए कुर्बानी देना चाहिए और अन्य राजनीतिक दलों को सीटें देनी चाहिए और क्षेत्रीय दलों को सम्मान देना चाहिए। ऐसा करने से ही कांग्रेस को फायदा होगा। लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा पूरी तरह से तैयारी कर रही है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह असम में रहे और अब प्रधानमंत्री यहां आएंगे, भाजपा अध्यक्ष नड्डा ने भी असम का दौरा किया। भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने हर महीने दौरा किया है और बैठकें की हैं। लेकिन कांग्रेस अब सो रही है, वे कुछ नहीं करते हैं। 

AIUDF विधायक ने कहा कि, 'राहुल गांधी की इस यात्रा से लाभ मिलेगा।' इस बीच, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक सार्वजनिक कार्यक्रम के दौरान 11,599 करोड़ रुपये से अधिक की विभिन्न विकास पहलों का उद्घाटन और शिलान्यास करने के लिए 3-4 फरवरी को असम का दौरा करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 3 फरवरी की शाम को गुवाहाटी पहुंचेंगे। 

'आपका इतना बहुमत है, अबकी बार तो 400 पार..', कांग्रेस सुप्रीमो मल्लिकार्जुन खड़गे ने सदन में कर दी भाजपा की जीत की भविष्यवाणी ?

जब ताज महल में उर्स की अनुमति नहीं, तो आयोजन कैसे ? कोर्ट पहुंची हिन्दू महासभा, रोक लगाने की मांग

इंदौर में लव जिहाद पर मचा हंगामा, विधायक गोलू शुक्ला भी पहुंचे थाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -