कांग्रेस नेता ने रिवॉल्वर दिखाकर BJP नेता को दी धमकी, कहा- 'ज्यादा समझाता नहीं, डायरेक्ट उड़ाता हूं'
कांग्रेस नेता ने रिवॉल्वर दिखाकर BJP नेता को दी धमकी, कहा- 'ज्यादा समझाता नहीं, डायरेक्ट उड़ाता हूं'
Share:

कानपुर: यूपी के कानपुर शहर में कांग्रेस नेता की गुंडई का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कांग्रेस नेता अंबुज शुक्ला ने भाजपा नेता के ऊपर रिवॉल्वर तानते हुए नजर आ रहे हैं। केवल इतना ही नहीं बल्कि लाशे बिछाने की धमकी भी दी है। कांग्रेस नेता की धमकी वाला ये वीडियो सियासी गलियारों में चर्चा का विषय है। इस वीडियो के वायरल होने से ऐसा बताया जा रहा है कि लोकसभा चुनाव से पहले शहर में कांग्रेस पार्टी की छवि धूमिल हो रही है।

पुलिस ने बताया, बगिया क्रॉसिंग के रहने वाले भाजपा नेता भूपेश अग्रवाल का लखनपुर में कंस्ट्रक्शन कंपनी का कार्यालय है। शुक्रवार दोपहर को भूपेश के दफ्तर का कर्मचारी मनीष दिवाकर अपनी स्कूटी से जा रहे थे। मार्ग में कांग्रेसी नेता अंबुज शुक्ला के बेटे शुभम एवं सूर्यांश भी गाड़ी से निकल रहे थे। पहले निकलने को लेकर मार्ग में दोनों के बीच झगड़ा हो गया तथा मामला मारपीट तक पहुंच गया। दोनों वहां से एक-दूसरे को गाली-गलौज करते हुए निकल गए।

वही इसके कुछ देर पश्चात् कांग्रेसी नेता अंबुज शुक्ला आपने दोनों बेटों एवं गुंडों के साथ भाजपा नेता के कार्यालय पहुंचे। गाली-गलौज करते हुए रिवॉल्वर तान दी। आरोप है की वहां अंबुजा शुक्ला ने कहा की मैं अधिक समझाता नहीं हूं, डायरेक्ट उड़ा देता हूं। पीड़ित के मुताबिकअंबुज शुक्ला ने लाशें बिछाने की धमकी भी दी थी। घटना की खबर पर पहुंची पुलिस ने कांग्रेस नेता, उसके बेटों एवं उसके गुर्गों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करके लाइसेंसी रिवॉल्वर अपने कब्जे में करके अपराधी को गिरदत में ले लिया है। सभी के विरुद्ध गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस के मुताबिक, रिवॉल्वर का लाइसेंस निरस्त करने की रिपोर्ट भी भेजी जाएगी।

‘3 दिन में माँफी माँगो, वरना करेंगे कार्रवाई...’, नितिन गडकरी ने कांग्रेस को भेजा लीगल नोटिस

'मैं केवल कार्यकर्ता हूँ मेरे मन में PM बनने के लिए कोई आकांक्षा नहीं है': नितिन गडकरी

'गलत संगत में मत रहिए बर्बाद कर देगा', RJD ने अनोखे अंदाज में दी CM नीतीश को जन्मदिन की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -