कोरोना से जूझ रहे शशि थरूर ने अस्पताल से पोस्ट किया वीडियो, टीकाकरण को लेकर कही बड़ी बात
कोरोना से जूझ रहे शशि थरूर ने अस्पताल से पोस्ट किया वीडियो, टीकाकरण को लेकर कही बड़ी बात
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और लोकसभा सांसद शशि थरूर का कोरोना का उपचार चल रहा है. इस दौरान उन्होंने बुधवार को अस्पताल से एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. इसके माध्यम से उन्होंने केंद्र पर निशाना साधते हुए कहा है कि कोरोना टीकाकरण को लेकर कोई स्पष्ट नीति नहीं है. उन्होंने मोदी सरकार से सवाल किया कि दिसंबर तक सभी भारतीयों का टीकाकरण कैसे होगा.

शशि थरूर ने हैरानी जताई कि कैसे सरकार दिसंबर के अंत तक पूरी आबादी को वैक्सीन लगाने की योजना बना रही है, जैसा कि केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने हाल ही में वादा किया था. वीडियो में, शशि थरूर ने दिसंबर की वादा की गई समय सीमा के अंदर तमाम भारतीयों के सार्वभौमिक टीकाकरण की अनुमति देने और मुफ्त में ऐसा करने के लिए सरकार की नीति में बड़े पैमाने पर परिवर्तन के लिए भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के अभियान का समर्थन किया है.

उन्होंने कहा कि यह अस्वीकार्य है कि यह सरकार राज्यों, प्राइवेट अस्पतालों और अन्य लोगों को अलग-अलग कीमतों पर वैक्सीन खरीदने के लिए बोल रही है. वो भी तब जब केंद्र सरकार के पास टीके खरीदने का प्रबंध है. बता दें कि प्रकाश जावड़ेकर ने हाल ही में बताया था कि स्वास्थ्य मंत्रालय ने दिसंबर तक 216 करोड़ खुराक का प्रोडक्शन करने का रोडमैप तैयार किया है, साथ ही 108 करोड़ लोगों को कैसे वैक्सीन लगाई जाएगी, इस पर योजना बनाई गई है. जावड़ेकर ने कांग्रेस और राहुल गांधी के इस दावे को भी ख़ारिज कर दिया कि पूरी आबादी को टीका लगाने की प्रक्रिया को पूरा करने में तीन साल लग सकते हैं.

 

तेलंगाना का स्थापना दिवस आज, सीएम KCR ने फहराया ध्वज, राज्यपाल भी रहीं मौजूद

ममता-मोदी के बीच बुरी तरह फंसे अलपन बंदोपाध्याय, हो सकती है 2 साल की जेल !

अखिलेश यादव ने की राज्य बोर्ड परीक्षा रद्द करने की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -