अखिलेश यादव ने की राज्य बोर्ड परीक्षा रद्द करने की मांग
अखिलेश यादव ने की राज्य बोर्ड परीक्षा रद्द करने की मांग
Share:

कोरोना महामारी के बीच सरकार द्वारा सीबीएसई कक्षा 12 की बोर्ड परीक्षाओं को रद्द करने के एक दिन बाद, समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुधवार को मांग की कि राज्य बोर्डों को भी सीबीएसई की तरह परीक्षाओं को रद्द करना चाहिए। श्री यादव ने हिंदी में ट्वीट करते हुए कहा, आखिरकार असंवेदनशील भाजपा सरकार को परीक्षार्थियों-माता-पिता के दबाव के आगे झुकना पड़ा और उन्हें सीबीएसई कक्षा 12 की परीक्षा रद्द करने का निर्णय लेना पड़ा। 

वही अब इसी आधार पर अन्य बोर्डों और राज्य बोर्डों की परीक्षाएं भी रद्द कर दी जानी चाहिए। उन्होंने कहा, टीकाकरण के बिना कोई परीक्षा नहीं। उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने मंगलवार को एक बयान में कहा था कि परीक्षा रद्द करना छात्रों, अभिभावकों और शिक्षकों के हित में है. उन्होंने कहा कि यूपी माध्यमिक बोर्ड की बारहवीं कक्षा की परीक्षा के बारे में जल्द ही मुख्यमंत्री के साथ बैठक के बाद निर्णय लिया जाएगा। 

इस बीच, श्री मोदी ने पहले ही लोगों को इस बात पर जोर दिया कि छात्रों का स्वास्थ्य और सुरक्षा अत्यंत महत्वपूर्ण है और इस पहलू पर कोई समझौता नहीं किया जाएगा। उन्होंने सभी हितधारकों से छात्रों के प्रति संवेदनशीलता दिखाने का आग्रह किया और कहा कि कोविड की स्थिति एक गतिशील है, कुछ राज्यों में अभी भी तालाबंदी चल रही है।

मोदी सरकार ने 'शरीयत' में दखल दिया, इसलिए देश में आया कोरोना और तूफ़ान - सपा सांसद ST हसन

हाजी रफअत अली के जनाजे में जुटे 15000 लोग, कोरोना नियमों का पालन करवाने की जगह सुरक्षा देती रही पुलिस

दिलीप घोष का बड़ा दावा- TMC प्रायोजित हिंसा में मारे गए 37 भाजपा कार्यकर्ता, 5 सालों में 166 ने दिया बलिदान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -