Share:
बटाला एनकाउंटर पर बोले खुर्शीद, कहा- हाँ सोनिया जी हो गईं थी भावुक
बटाला एनकाउंटर पर बोले खुर्शीद, कहा- हाँ सोनिया जी हो गईं थी भावुक

नई दिल्ली: 2019 लोकसभा चुनाव में नेताओं का जुबानी संग्राम लगातार तेज होती जा रही है. सोमवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह द्वारा कांग्रेस नेता सोनिया गांधी के लिए बाटला हाउस मुठभेड़ को लेकर दिए गए बयान पर कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने बेहद तल्ख़ प्रतिक्रिया दी है.

सोमवार शाम को ही सलमान खुर्शीद ने कहा कि, 'अमित शाह ने देखा होगा, किन्तु मैंने सोनिया जी को रोते हुए नहीं देखा. मैंने कहा था अगर कोई भावुक होकर कहता है कि, 'मुझे ये मत दिखाइए, सरकार और पुलिस को अपना कार्य करने दो' तो क्या शाह इसे 'आंसू बहाना' कहेंगे? कांग्रेस नेता खुर्शीद ने आगे कहा कि,  'आतंकवाद की वजह से या जब किसी की अचानक मौत हो जाती है और फिर कोई कुछ कहता है तो क्या आप उसे आंसू बहाना कहेंगे? अगर उसको आंसू बहाना कहते हैं तो अभी वे समझ जाएं, रुक जाएं, क्योंकि वे अभी बहुत रोएंगे.

आपको बता दें कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने सोमवार को यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी पर हमला बोलते हुए कहा था कि उन्होंने वर्ष 2008 के बाटला हाउस एनकाउंटर में मारे गए आतंकियों के लिए आंसू बहाए किन्तु इसमें शहीद होने वाले पुलिसकर्मियों के लिए नहीं. उन्होंने साध्वी प्रज्ञा को लोकसभा प्रत्याशी बनाए जाने के पार्टी के निर्णय का बचाव करते हुए कहा कि उन पर लगाए गए आरोप झूठे हैं और मालेगांव धमाका मामले के असली गुनहगार कानून से छूट गए.

खबरें और भी:-

तीसरे चरण का मतदान आज, मां से आशीर्वाद लेकर मतदान करने पहुंचे पीएम मोदी

श्रीलंका में आधी रात से आपातकाल लागू , लगातार बढ़ रही है मृतकों की संख्या

उदयपुर में बोले पीएम, कहा- एयर स्ट्राइक के सबूत मांगने वालों को मिल गया करारा जवाब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -