Omicron आने के बाद घट गई टीकाकरण की रफ़्तार, कोरोना से कैसे निपटेगी सरकार ?
Omicron आने के बाद घट गई टीकाकरण की रफ़्तार, कोरोना से कैसे निपटेगी सरकार ?
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने शनिवार को कोरोना महामारी को लेकर केंद्र सरकार पर हमला बोला और कोरोना से निपटने की केंद्र की नीति पर सवाल खड़े किए. दरअसल, सुरजेवाला ने एक खबर की कटिंग को ट्विटर पर शेयर किया है, जिसमें बताया गया है कि भारत में टीकाकरण की दर में Omicron वेरिएंट के आने के बाद से 8.5 फीसद की गिरावट आई है.

 

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव सुरजेवाला ने केंद्र पर 18 वर्ष से कम आयु के लोगों के लिए बूस्टर डोज और टीकाकरण नीति नहीं लाने का भी आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि टीकाकरण की रफ़्तार धीमी हो रही है. सभी को दिसंबर तक कोरोना वैक्सीन नहीं लग सकेगी. सुरजेवाला ने अपने ट्वीट में लिखा कि, 'मोदी सरकार कोरोना से कैसे निपटेगी. कोविड वैक्सीन की रफ्तार घट रही है. दिसंबर तक सबको वैक्सीन नहीं लग पाएगी.'

वहीं बूस्टर डोज को लेकर सुरजेवाला ने कहा कि, ‘बूस्टर डोज को लेकर कोई नीति नहीं बनी है. 18 साल से कम उम्र के लोगों के लिए कोई टीकाकरण नीति भी नहीं है. Omicron की जीनोम सीक्वेंसिंग नहीं है. मेरा देश जबाब मांगता है.’ बता दें कि केंद्र सरकार की कोरोना नीतियों को लेकर सुरजेवाला का यह ट्वीट केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया द्वारा शुक्रवार को लोकसभा में दिए उस बयान के बाद आया है, जिसनें मंडाविया ने कहा था कि देश में टीकाकरण के लिए एलिजिबल आबादी वाले 86 फीसद लोगों को पहली खुराक दे दी गई है.

पप्पू यादव ने इस नेता को बताया भविष्य का प्रधानमंत्री

Punjab Assembly Elections: अरविंद केजरीवाल के निशाने पर चरणजीत सिंह चन्नी

चीन के आक्रमण पर कांग्रेस ने लोकसभा में स्थगन नोटिस दिया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -