भड़के अखिलेश को मक्खन लगा रही कांग्रेस, राज बब्बर ने कहा नाराज़गी अपनों से ही होती है
भड़के अखिलेश को मक्खन लगा रही कांग्रेस, राज बब्बर ने कहा नाराज़गी अपनों से ही होती है
Share:

नई दिल्ली: यूपी में गैर कांग्रेसी गठबंधन को लेकर समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव के ऐलान के बाद अब उत्तर प्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर ने कहा कि अखिलेश के वक्तव्य में उनकी नाराजगी दिख रही है और नाराजगी कभी बेगानो से नहीं होती है, बल्कि अपनों से ही होती है. राज बब्बर ने कहा कि कांग्रेस और सपा का शीर्ष नेतृत्व आपस में बात करके इन चीजों को हल कर लेगा. क्योंकि जनता चाह रही है कि हम सब लोग एकजुट होकर चुनाव लड़ें.

उत्तराखंड : शुरू हुई 2020 राष्ट्रीय खेलों की तैयारियां

यूपी के कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर का ये बयान अखिलेश यादव के उस बयान के बाद सामने आया है, जिसमे उन्होंने ये ऐलान किया था कि उत्तर प्रदेश में गैर कांग्रेसी गठबंधन बनाया जाएगा. उल्लेखनीय है कि मध्‍य प्रदेश में अपने विधायक को मंत्री पद नहीं दिए जाने पर अखिलेश यादव ने नाराजगी जताई थी और कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा था कि उन्‍होंने समाजवादियों के लिए उत्तर प्रदेश में रास्‍ता साफ कर दिया है. उन्होंने कहा था कि गैर भाजपा, गैर कांग्रेस गठबंधन के लिए मेरे प्रयास निरंतर जारी रहेंगे. उन्होंने ये स्पष्ट कर दिया था कि उत्‍तर प्रदेश में गठबंधन कांग्रेस के बगैर होगा.

खुदरा व्यापार बचाने के लिए सरकार ने उठाया यह महत्वपूर्ण कदम

वहीं, दूसरी तरफ भाजपा के गठबंधन एनडीए की सहयोगी पार्टी अपना दल की नेता और केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने राज्य के पार्टी अध्यक्ष आशीष पटेल के बयान पर कहा है कि भाजपा को हाल में मिली हार से सबक लेना चाहिए. उन्होंने कहा कि सपा और बसपा का गठबंधन हमारे लिए कड़ी चुनौती है. मेरी पार्टी के अध्यक्ष ने पहले ही पार्टी का नजरिया साफ कर दिया है और मैं उसीके साथ खड़ी हूं. 

खबरें और भी:- 

अब जल्द शुरू होगा होगा 130 एमएम फील्ड गन बनाने का कार्य

पहली बार इस कारण इतने नीचे आयी कच्चे तेल की कीमत

जानवरों का शिकार करते हुए इंटरनेशनल शूटर ज्योति रंधावा गिरफ्तार, बरामद हुई खाल और रायफल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -