कांग्रेस नेता केके मिश्रा का बड़ा आरोप- महात्मा गांधी और लक्ष्मीबाई का कातिल है सिंधिया परिवार
कांग्रेस नेता केके मिश्रा का बड़ा आरोप- महात्मा गांधी और लक्ष्मीबाई का कातिल है सिंधिया परिवार
Share:

भोपाल: कांग्रेस अपने पूर्व नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया पर तंज कसने में कोई कसार नहीं छोड़ रही है. अब कांग्रेस ने सिंधिया के परिवार पर निशाना साधना शुरू कर दिया है. कांग्रेस नेता केके मिश्रा ने सिंधिया परिवार को महात्मा गांधी और महारानी लक्ष्मी बाई का कातिल बता डाला. उनका कहना था कि जिनके हाथ इन दोनों की हत्या के खून से रंगे हो, वह देशभक्त नहीं हो सकता.

दरअसल महारानी लक्ष्मीबाई के शहादत दिवस पर उनकी समाधि स्थल पहुंचे कांग्रेस नेता केके मिश्रा ने सिंधिया को निशाने पर लिया. मिश्रा ने कहा कि, '' सिंधिया परिवार सच्चे भारतीय और ग्वालियर चंबल संभाग के लोगों के मददगार नहीं हो सकता है.'' इतना ही नहीं केके मिश्रा ने आगे कहा कि,''जिन लोगों ने देश की स्वतंत्रता  के साथ सौदा किया,ग्वालियर की माटी से धोखा किया और लोगों के वोटों का सौदा किया. उन लोगों को सबक सिखाने का समय आ गया है.''  मिश्रा ने कहा कि जितना उन्होंने चंबल इलाके को समझा है, ग्वालियर चंबल संभाग के लोग हर बड़े जुर्म को माफ कर देते हैं, मगर गद्दारी को कभी माफ नहीं करते हैं. उन्होंने ग्वालियर चंबल संभाग के लोगों से आग्रह है कि अब यहां के लोग सिंधिया परिवार से दूरी बनाए और उन्हें सबक सिखाएं.

मिश्रा ने कहा कि सिंधिया परिवार का मकसद राजनीति के जरिए जनसेवा करना नहीं बल्कि अपने स्वार्थ साधना है. मिश्रा ने ये भी कहा कि सिंधिया परिवार को कांग्रेस ने बहुत कुछ दिया, मगर वह लोग धोखेबाज हैं और इस बात से हमें कोई हैरानी नहीं हुई है. मिश्रा का कहना है कि उन्होंने अपने परिवार द्वारा मिले संस्कारों का परिचय दिया है.

भारतीय जवानों की शहादत पर देशभर में आक्रोश, मोदी सरकार पर हमलावर हुई कांग्रेस

इस कैंटीन से संपूर्ण लॉकडाउन में मुफ्त बांटा जाएगा खाना

भारत-चीन विवाद पर रूस ने तोड़ी चुप्पी, दिया बड़ा बयान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -