MP: बीजेपी नेता राम मंदिर के चंदे से शराब पी जाते हैं- कांतिलाल भूरिया
MP: बीजेपी नेता राम मंदिर के चंदे से शराब पी जाते हैं- कांतिलाल भूरिया
Share:

भोपाल: पूर्व केंद्रीय मंत्री ओर झाबुआ के वर्तमान विधायक कांतिलाल भूरिया ने हाल ही में कुछ ऐसा कह दिया है जो चर्चाओं में आ गया है। जी दरअसल उन्होंने राम मंदिर चंदे को लेकर बड़ा बयान दिया है। अपने बयान में उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाया है। इस आरोप में उन्होंने कहा कि, 'बीजेपी नेता राम मंदिर का चंदा लेकर शाम को उस पैसे से शराब पी जाते हैं।' आप सभी को हम यह भी बता दें कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर बीजेपी की तरफ से चंदा अभियान चलाया जा रहा है।

इसी अभियान को लेकर कांग्रेस नेता भड़क गए और उन्होंने यह बात कह डाली है। उन्होंने यह बात मध्य प्रदेश के पेटलावद शहर में एक प्रदर्शन के दौरान कही। आप सभी को हम यह भी बता दें कि कांतिलाल भूरिया दो बार केंद्रीय मंत्री, 5 बार सासंद और वर्तमान मे झाबुआ से कांग्रेस विधायक हैं। वैसे बात करें भव्य राम मंदिर के बारे में तो इस मंदिर के निर्माण के लिए विश्व हिंदू परिषद के साथ-साथ बीजेपी द्वारा एक राष्ट्रव्यापी अभियान चलाया जा रहा है।

इस अभियान के तहत लोगों से स्वैच्छिक तौर पर चंदा एकत्र किया जा रहा है। बात करें मध्य प्रदेश की तो यहां पर कांग्रेस भी चंदा जुटा रही है। खुद दिग्विजय सिंह के खास कहे जाने वाले विधायक पीसी शर्मा मध्य प्रदेश में राम मंदिर के लिए चंदा जुटा रहे हैं। उनका कहना है, 'राम मंदिर का निर्माण शुरू होना राजीव गांधी का सपना पूरा होने जैसा है।'

ममता-धनखड़ में फिर टकराव, गवर्नर के अभिभाषण के बिना ही पेश होगा राज्य का बजट

बजट पर बोले देवेंद्र फडणवीस- 'लोगों का मुंह बंद कर देने वाला यह बजट है'

2021 में खेसारी लाल यादव का पहला होली सॉन्ग हुआ रिलीज, देंखे ये जबरदस्त गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -